फैमिली डिस्टर्बेंस के चलते पति ने गला काटकर की पत्नी की हत्या(Video)

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 06:54 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेन्द्र कौशिक): फरीदाबाद में रहने वाले एक व्यक्ति ने पारिवारिक मनमुटाव के चलते अपनी ही पत्नी का गला काट कर हत्या कर दी। दंपत्ति को एक 15 साल का बेटा भी है। दिनदहाड़े हुए इस खूनी कांड से इलाके में सनसनी फैली हुई हैं। वहीं पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है, फिलहाल आरोपी को पुलिस की कस्टडी में नहीं लिया जा सका है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, फरीदाबाद की ग्रीन फील्ड इलाके में मकान नंबर 3323 रहने वाले दंपत्ति में आपसी मनमुटाव रहता था। मृतका की उम्र लगभग 40 वर्ष बताई जा रही है और दोनों से एक 15 वर्षीय बेटा भी है। हत्या की सूचना मिलते ही मृतका के परिजन उसके घर पहुंचे।

PunjabKesari

मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन अपने पति संजीव कौशिक के  साथ 10 से 12 दिन पहले यहाँ रहने आई थी। पति-पत्नी के बीच में लगातार मनमुटाव रहता था लेकिन उन्हें उम्मीद नहीं थी कि मनमुटाव इस तरह खूनी रंग ले लेगा। आरोपी संजीव दिल्ली जल बोर्ड में कार्यरत है।

PunjabKesari

परिजनों ने बताया कि घटना के वक्त उनका बेटा इसी इलाके में रहने वाले अपने ताऊ के पास गया हुआ था। आज सुबह संजीव दो बैग में कपड़े लेकर अपने बेटे के पास गया और उससे कहा कि इन कपड़ों को वो धोबी के पास डालने के लिए जा रहा है और उसके बाद से वह गायब हो गया। इसके बाद बेटा जब घर पहुंचा तो दरवाजा बाहर से बंद था कई बार दरवाजा खुलवाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसके बेटे ने इसकी जानकारी अपने ताऊ को दी जिसके बाद ताऊ ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फिर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देखकर वह भी दंग रह गए ।

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और इलाके की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मृतका के पति के खिलाफ शक के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static