खील के बोरों में पांच लाख की अवैध शराब बरामद

Wednesday, February 14, 2018 4:59 PM
खील के बोरों में पांच लाख की अवैध शराब बरामद

नूंह(एके बघेल): अपराधी कितना भी शातिर दिमाग हो , लेकिन खाकी से ज्यादा समय तक लुकाछिपी नहीं कर सकता। शराब तस्करी के काम में लगे कुछ माफियाओं के साथ कुछ ऐसा ही हुआ।  कंटेनर में धान की खील के बोरों के नीचे दबाकर अवैध रूप से शराब ले जा रहे शराब तस्करों से सीएस स्टाफ के जवानों ने तकरीबन 160 अंग्रेजी शराब की पेटी बरामद की है। शराब की कीमत तकरीबन  पांच लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने शराब की पेटियों से भरी गाड़ी को जब्त कर गाड़ी मालिक के खिलाफ नगीना थाना में मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना एवं सीएस स्टाफ प्रभारी रतनलाल को मुखबिर से सूचना मिली की एक धान की खील से भरी एक कंटेनर में शराब की पेटियों को भरकर अवैध रूप से दूसरे प्रदेश में ले जाया जा रहा है। दबिश देने पर बड़कली चौक पर दबोचा जा सकता है। सब इंस्पेक्टर रतनलाल ने तुरंत ही सीएस स्टाफ के सब इंसपैक्टर बशीर खान, एएसआई महेश कुमार, जगबीर, सुभाष, हरीश कुमार, योगेश कुमार, सुनील कुमार, हवलदार देवदत्त  को साथ लेकर बड़कली चौक पर इस कैंटर  को पकड़ लिया लेकिन इसका चालक मौके से फरार हो गया। 

पुलिस ने इस कंटेनर को अपने कब्जे में लिया। जांच करने के बाद देखा कि इसमें दो शिफ्ट बनाई हुई थी। नीचे शराब की पेटियां थी। दूसरी शिफ्ट में धान की खील के बोरे थे। कंटेनर की असल फर्श के नीचे एक और फर्श बनाई हुई थी। इसमें शराब की पेटियों  को छिपाया हुआ था। पुलिस ने इसमें से करीब पांच लाख रुपये की अंग्रेजी  शराब की 160 पेटियां बरामद की है।

 खास बात तो यह है कि सीआईए पुलिस द्वारा पकड़ी गई शराब की गाड़ी और शराब का मालिक अभी तक सामने नहीं आया है। नगीना थाने में खड़ी कैंट्रा गाड़ी जंग खा रही है। यह कोई पहला मामला नहीं है ,इससे पहले भी पुलिस ने बड़े पैमाने पर शराब की गाडिय़ों को काबू किया है।
 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!