पति को नहीं पसंद पत्नी का नौकरी करना, स्कूल में पहुंचकर दागी गोली(Video)

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2017 - 11:18 AM (IST)

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय):थाना छप्पर के अंतर्गत पडऩे वाले गांव जुड्डा जाटान के राजकीय स्कूल की अध्यापिका रेणु दहिया निवासी नगला कलां (सोनीपत) पर उसके पति अशोक कुमार ने देसी कट्टे के बट से सिर पर वार किया। जिस समय उसने फायर किया जो टीचर को न लग दीवार पर जा लगा। थाना छप्पर पुलिस को दिए बयान में रेणु ने बताया कि उसका पति के साथ पारिवारिक विवाद चल रहा था।
PunjabKesari
8 साल पहले उनकी शादी हुई थी। उसके पति को उसका घर से बाहर निकलना पसंद नहीं है और वह चाहता है कि मैं स्कूल की नौकरी छोड़ दूं। एेसा ना करने पर वह उसे गोली मारने की धमकी दे चुका है। पुलिस के मुताबिक टीचर का पति अशोक कुमार करीब 12 बजे कार से स्कूल में आया और अपनी पत्नी को क्लास में से मारता हुआ हैड मास्टर के कमरे में ले गया। वहां जबरदस्ती स्कूल से बाहर ले जाने लगा तो प्रिंसिपल साहब ने मना किया।
PunjabKesari
जिसके बाद अाशोक ने कट्टे का बट उसके सिर पर मारा व हवाई फायर किया । गोली चलने का शोर सुनकर गांव के लोग व स्कूली बच्चे एकत्रित हो गए। माहौल को देखते हुए अशोक कुमार अपनी गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गया।
PunjabKesari
सूचना मिलते ही बिलासपुर डी.एस.पी. रणधीर सिंह व एस.एच.ओ. दीदार सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने विशेषज्ञों से मौका भी करवाया। आसपास व स्कूल स्टाफ सहित अन्य लोगों के बयान दर्ज किए। थाना छप्पर प्रभारी दीदार सिंह का कहना है कि अशोक कुमार गाड़ी लेकर भाग गया। उसके खिलाफ धारा-323, 307, 506 व 120 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में यदि किसी अन्य की संलिप्ता आई तो टीचर के बयान के अनुसार कार्रवाई का विकल्प खुला है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static