MDU में इनसो कार्यकर्ताओं का बवाल, नहीं सुनने दी पीएम मोदी के मन की बात

Tuesday, September 12, 2017 10:35 AM
MDU में इनसो कार्यकर्ताओं का बवाल, नहीं सुनने दी पीएम मोदी के मन की बात

रोहतक:महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के टैगोर सभागार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वामी विवेकानंद पर आधारित भाषण को लाइव विद्यार्थियों को दिखाने का कार्यक्रम आयोजित किया था, साथ ही फिल्म विभाग ने भी एक फिल्म विद्यार्थियों को दिखानी थी। जैसे ही कुलपति प्रो. बिजेंद्र कुमार पूनिया मंच पर बोलने लगे, इनसो नेताओं ने उनसे माइक छीन लिया व अपनी मांगें सुनाने लगे। इनसो छात्रों ने करीब आधे घंटे तक मंच पर हंगामा किया व भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की। एम.डी.यू. के शिक्षक डॉ. जगबीर राठी के समझाने के बाद इनसो छात्र शांत हुए। कुलपति छात्रों को मांग पूरी करवाने का आश्वासन देकर वहां से चले गए। बाद में सभागार में मौजूद छात्रों को दंगल फिल्म दिखाई गई।
PunjabKesari
मोदी का भाषण सुनने को बाध्य कर रहा विश्वविद्यालय 
इनसो नेता प्रदीप देशवाल ने कहा कि भाजपा ने देश के महाविद्यालय व विश्वविद्यालयों को राजनीति का अड्डा बना दिया है। लोग मोदी को सुनना बंद कर गए थे तो जबरदस्ती विद्यार्थियों पर दबाव बनाकर उनके भाषण को सुनने के लिए बाध्य किया जा रहा है।
PunjabKesari
बुरा सपना समझकर भूल गया:प्रो. पूनिया
कुलपति प्रो. पूनिया ने कहा कि इनसो छात्रों ने जो कुछ भी किया है, मैं उसे बुरा सपना समझकर भूल गया हूं। मैं पहले वि.वि. का छात्र हूं, बाद में शिक्षक व उसके बाद कुलपति हूं। जो जिम्मेदारी मुझे दी गई है, उसका पूरी ईमानदारी के साथ निर्वाह करता रहूंगा।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !