हाईकोर्ट से JBT टीचर्स को मिली बड़ी राहत, तोड़ा अनशन

punjabkesari.in Tuesday, Jun 13, 2017 - 10:51 AM (IST)

करनाल (कमल मिड्ढा):सीएम सिटी में पुलिस प्रशासन द्वारा बेज्जती सहकर कड़ी धूप और खुले आसमान के नीचे आमरण अनशन पर बैठे जे.बी.टी.को आखिरकार हाईकोर्ट ने सरकार के आदेश पर स्टे लगाकर राहत दे दी है। हाईकोर्ट से स्टे की जानकारी मिलते ही आमरण अनशन व प्रदर्शन पर बैठे जे.बी.टी. में खुशी की लहर उमड़ गई। 21 जे.बी.टी. ने जूस ‌पीकर अनशन खोला। 
PunjabKesari
बता दें कि सरकार द्वारा लो मैरिट का आदेश ‌मिलने के बाद नौकरी की मांग को लेकर सी.एम. सिटी में पिछले दिनों से जे.बी.टी. अध्यापक प्रदर्शन कर रहे थे। रविवार को सी.एम. कैंप हाउस के पास शांतिपूर्ण धरने पर बैठे जे.बी.टी. को पुलिस की क्रूरता का शिकार होना पड़ा था।
PunjabKesari
पुलिस ने महिला जे.बी.टी. को सड़कों पर घसीटकर बसों में भरकर इंद्री और निसिंग में ले जाकर छोड़ दिया था। इसके बाद 1269 जेबीटी लघु सचिवालय के पास पहुंचे और वहां धरना जारी किया।
PunjabKesari
इसके बाद सुबह प्रशासन से अनुमति मिलने के बाद सभी जे.बी.टी. फव्वारा पार्क में शातिपूर्ण ढ़ंग से धरने और आमरण अनशन पर बैठ गए और सरकार और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। 
PunjabKesari
प्रदर्शनकारी जेबीटी अध्यापकों ने कहा कि पुलिस प्रशासन ने महिला जे.बी.टी. से क्रुरता करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी। सभी अपनी नौकरी के लिए संघर्ष करती रहीं। आखिरकार जैसे ही हाईकोर्ट द्वारा सरकार के आदेश पर स्टे लगाने के आदेश का संदेश पहुंचा तो सभी खुशी से झूम उठे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static