जींद ''निर्भया'' कांड: पोस्टमार्टम के बाद कुरुक्षेत्र लाया गया नाबालिगा का शव

Sunday, January 14, 2018 11:53 AM
जींद ''निर्भया'' कांड: पोस्टमार्टम के बाद कुरुक्षेत्र लाया गया नाबालिगा का शव

कुरुक्षेत्र(रणदीप रोर): कुरुक्षेत्र की नाबालिग लड़की का अपहरण कर जींद में दरिंदगी के बाद हत्या की गई। वहीं पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे हुए। जींद पुलिस और कुरुक्षेत्र पुलिस शव का रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम करवाने के बाद कुरुक्षेत्र में लेकर आई। कुरुक्षेत्र में पुलिस भी भारी बल के साथ पहुंची। 
PunjabKesari
परिजनों ने लगाए पुलिस पर आरोप
बीते दिन पोस्टमार्टम हाऊस के बाहर भारी संख्या में परिजन अौर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए थे। परिजनों ने आरोप लगाया कि यदि कुरुक्षेत्र पुलिस जिस दिन लड़की गायब हुई उसी दिन कार्रवाई करती तो आज दिल्ली की निर्भया से भी बड़ा कांड नहीं होता। 
PunjabKesari
नाबालिग लड़की के साथ हुई दरिंदगी की सूचना के बाद मौके पर भीम आर्मी के सदस्य भी पहुंच गए अौर पुलिस पर निशाना साधा अौर समय पर कार्रवाई न करने पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि आरोपियों को जल्द पकड़कर सख्त से सख्त सजा दी जाए। इसके आलावा मौके पर पहुंचे डीएसपी धीरज कुमार ने बताया कि आरोपियों की पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है, दोषियों को कानून के हिसाब से सजा दिलाई जाएगी।

उल्लेखनीय है कि नौ जनवरी को कुरुक्षेत्र में अपने घर से ट्यूशन पढ़ने जा रही 10वीं की छात्रा का अपहरण करने के बाद जींद के गांव बूढ़ाखेड़ा में गैंग रेप के बाद हत्या की गई। इतना ही नहीं नाबालिग लड़की के नाजुक अंग में किसी नुकीली चीज से प्रहार किया गया है। जिसके बाद डूबो कर अौर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!