कलयुगी बेटे ने ली पिता की जान, मौके से फरार(video)

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 09:03 AM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): बहादुरगढ़ में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। आरोपी बेटे ने पिता के सिर में पत्थर मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। बेटा अपने पिता की नशे की लत से परेशान था और पिता के नशे के आदी होने के कारण अक्सर घर में झगड़ा रहता था। मामला बहादुरगढ़ के गांव गुभाना का है। सूचना मिलने के बाद देर रात पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया। 
PunjabKesari
मृतक की पहचान गुभाना गांव निवासी नरेश के रूप में हुई है। नरेश बढ़ाई का काम करता था और वह पिछले लंबे समय से नशे का आदी था। कल वह शराब पी कर घर पहुंचा तो उसका अपने बेटे संजू के साथ झगड़ा हो गया और इसी झगड़े में संजू ने गुस्से में आकर एक भारी पत्थर अपने पिता के सिर में मार दिया। जिससे नरेश की मौके पर ही मौत हो गई। 
PunjabKesari
वहीं वारदात के तुरंत बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। गांव वालों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सदर थाना प्रभारी जय भगवान का कहना है कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम आज बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में करवाया जाएगा। पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static