वाह रे प्रशासन! पहले रजिस्ट्री की, फिर बिजली मीटर भी लगाया अब अवैध बता तोड़ दी कॉलोनी

Sunday, March 11, 2018 1:09 PM
वाह रे प्रशासन! पहले रजिस्ट्री की, फिर बिजली मीटर भी लगाया अब अवैध बता तोड़ दी कॉलोनी

करनाल(विकास मेहला): सीएम सिटी करनाल में प्रशासनिक अधिकारियों की तानाशाही से गरीबों के आशियाने उखाड़े जा रहे हैं। करनाल में अवैध कॉलोनियां बताकर प्रशासन ने वहां लोगों के घरों पर पीला पंजा चला दिया है। अपनी मेहनत-मजदूरी से बनाएं गए लोगों के घर कुछ ही पलों में नष्ट हो गई।  इस कार्य से लोगों में प्रशासन अौर सरकार के प्रति रोष है। यहां नगर निगम अौर पुलिस के कई अधिकारी तैनात हैं।
PunjabKesari
लोगों का कहना है कि यदि ये कॉलोनियां अवैध थी प्रशासन को उस समय एक्शन लेना चाहिए था जब ये कॉलोनियां काटी जा रही थी। लोगों का कहना है कि उनके मकानों की रजिस्ट्रियां हुई थी। इतना ही नहीं मकानों के इंतकाल तक हो चुके थे। लोगों को बिजली अौर पानी के भी क्नेकशन दिए जा चुके थे। 
PunjabKesari
लोगों ने खट्टर सरकार को कोसते हुए कहा कि अब खट्टर साहब कहां है, जो गरीबों को मकान देने की बात करते हैं आज उन्हीं का आशियाना तोड़ा जा रहा है। लोगों ने सरकार से मांग की है कि वे जांच करवाएं कि यदि ये कॉलोनियां अवैध थी तो इनकी रजिस्ट्रियां क्यों की गई अौर इंतकाल क्यों करवाए गए। यदि मामले में कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। यहां अौर भी अवैध कॉलोनियां हैं जिन्हें प्रशासन ने नहीं तोड़ा है। प्रशासन ने मेहनत से बनाए लोगों के घरों को कुछ पलों में तोड़ दिया। लोगों में प्रशासन अौर सरकार के प्रति रोष है। 

 
CM सिटी करनाल में अवैध कॉलोनी पर चला प्रशासन का पीला पंजा LIVE

CM सिटी करनाल में अवैध कॉलोनी पर चला प्रशासन का पीला पंजा LIVE

Posted by Punjab Kesari Haryana on Saturday, March 10, 2018

 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!