विधायकों के मन की बात जानेंगे खट्टर

Tuesday, May 16, 2017 9:23 AM
विधायकों के मन की बात जानेंगे खट्टर

चंडीगढ़ (बंसल/पांडेय):लंबे समय बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर 17 मई को अपने साथी विधायकों के मन की बात सुनेंगे। बुधवार को चंडीगढ़ में भाजपा विधायक दल की मीटिंग बुलाई गई है। इससे पहले भाजपा विधायक दल की बैठक 2 बार स्थगित हो चुकी है। 

हालांकि बीते 4 मई को एक दिन के विधानसभा सत्र में सी.एम. खट्टर भाजपा विधायकों से रूबरू हुए थे, लेकिन अब 17 मई को बेहतर तरीके से विधायकों की नब्ज टटोली जाएगी। वैसे भी अब भाजपा के असंतुष्ट विधायकों के तेवर भी नरम पड़ गए हैं। लिहाजा पार्टी और सरकार ने 17 मई को बैठक बुलाने का फैसला लिया है। इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी डा. अनिल जैन और प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भट्ट भी शामिल हो सकते हैं।

भाजपा विधायक दल की बुधवार को होने वाली बैठक कई मायनों में महत्वपूर्ण होगी। एक तो सरकार की ओर से विधायकों से उनके क्षेत्र की समस्याओं के बारे में चर्चा की जाएगी तो वहीं जुलाई महीने में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हरियाणा दौरे को लेकर खास मंत्रणा हो सकती है। अमित शाह 4, 5 व 6 जुलाई को हरियाणा में प्रवास करने वाले हैं। ऐसे में इस बैठक में शाह के इस आयोजन पर भी चर्चा होगी और रणनीति तय की जाएगी। 

सभी विधायकों को पहुंच गए हैं मैसेज 
बुधवार को होने वाली भाजपा विधायक दल की बैठक के लिए पार्टी के सभी विधायकों के पास मैसेज पहुंच गए हैं। पिछले काफी दिनों से सरकार से नाराज चल रहे असंतुष्ट विधायक भी बैठक में आने के लिए अब तैयार हो गए हैं। असंतुष्ट विधायकों की अगुवाई करने वाले रेवाड़ी के विधायक रणधीर कापड़ीवास की मानें तो अब काफी हद तक सिस्टम ठीक हो गया है और वह बैठक में जरूर पहुंचेंगे।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!