करवा चौथ से पहले उजड़ गया सुहाग, सरकारी कर्मचारी की चाकुओं से गोदकर हत्या

punjabkesari.in Friday, Oct 06, 2017 - 12:12 PM (IST)

अंबाला (कमलप्रीत सभ्रवाल): गांव गरनाला में मामूली सी कहासुनी के बाद परिवार के इकलौते बेटे स्वर्ण सिंह(32) की दिनदहाड़े निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके मे सनसनी फैल गई है। हमलावर युवक स्वर्ण सिंह पर चाकुओं से बुरी तरह हमला कर मौके से फरार हो गए। खून से लथपथ स्वर्ण सिंह को अस्पताल में लाया गया, लेकिन वहां पहुंचते ही इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वारदात के डेढ़ घंटे बाद पहुंची पुलिस ने स्वर्ण सिंह का शव पोस्टमार्टम के बाद मोर्चरी में रखा गया।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार स्वर्ण सिंह अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। उसका 6 साल का बेटा है। स्वर्ण के पिता की मौत भी कुछ समय पहले हुई है। बताया जा रहा है कि कल शाम स्वर्ण की बहस गांव के ही एक युवक से हो गई थी जिसके बाद उनमें हाथापाई भी हुई थी। उसके बाद ग्रामीणों ने मामला शांत करवा दिया था लेकिन आज युवक ने अपने साथियों के साथ स्वर्ण व उसके दोस्त दलबीर व काके पर उसके खेतों में हमला कर दिया। इस झगड़े में कई चाकू स्वर्ण को लगे। घायल हालत में स्वर्ण सिंह ने अपने दोस्त जसविंद्र को फोन किया। जसविंद्र और दलबीर उसे बाइक पर अस्पताल लेकर आ रहे थे, तभी रास्ते में सूचना के बाद गांव के पूर्व सरपंच गुरदेव सिंह कार लेकर पहुंचे और घायलावस्था में अस्पताल लेकर आए। अस्पताल में इलाज के दौरान स्वर्ण सिंह की मौत हो गई।
PunjabKesari
मृतक के फूफा चरणजीत सिंह और बुआ नरेंद्र कौर अस्पताल पहुंचे। इसके बाद स्वर्ण सिंह की पत्नी सिमरनजीत कौर और पांच साल का बेटा तरनजोत भी अपनी मां के साथ पहुंचा। अस्पताल के हालात देखते ही सिमरनजीत कौर अपनी बुआ से लिपटकर रोने लगी। वह बार-बार अपने पति में सांस देखने के लिए परिजनों से कहती रही। बेटा तरनजोत भी अपने पापा के ठीक होने के बारे में बार-बार पूछता रहा। स्वर्ण सिंह 
PunjabKesari
घायल दलबीर ने बताया कि स्वर्ण पर हमला हमारे ही गांव के युवक ने नशे की हालत में किया है। उन्होंने स्वर्ण के कई चाकू मारे जिससे उसकी मौत हो गई।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक स्वर्ण के साथियों से बातचीत की अौर मौके का मुआयना किया। पुलिस का कहना है कि हत्या मामूली कहासुनी को लेकर हुई है आरोपी जल्द पुलिस की पकड़ में होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static