केंद्रीय मंत्री ने छवि खराब करने को लेकर कांग्रेस विधायक पर ठोका 5 करोड़ का दावा

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2017 - 05:51 PM (IST)

फरीदाबाद(महावीर): तिगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक ललित नागर पर फरीदाबाद से भाजपा सांसद व केंद्र में राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने 5 करोड़ का मानहानि का दावा ठोका है। कृष्णपाल गुर्जर की ओर से यह केस शहर के युवा अधिवक्ता दीपक गेरा ने चीफ ज्यूडीशियल मैजिस्ट्रेट एवं सिविल जज की अदालत में डाला है। अदालत इस मामले पर 10 जनवरी को सुनवाई करेगी। अधिवक्ता दीपक गेरा ने इस केस के लिए 4 लाख 40 हजार रुपए की कोर्ट फीस भी जमा करवा दी है। भाजपा मंत्री के अधिवक्ता का आरोप है कि कांग्रेस विधायक ललित नागर कृष्णपाल गुर्जर की छवि को खराब कर रहे हैं। 

कृष्णपाल गुर्जर के अधिवक्ता का कहना है कि ललित नागर ने वर्ष 2014 में विधानसभा का चुनाव लड़ा और वह तब से लगातार कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ असभ्य शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। हाल ही में 22 अक्तूबर 2017 को चलो गांव की ओर जनसभा में ललित नागर ने कृष्णपाल गुर्जर के मामा पर अनेक झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए। इतना ही नहीं, ललित नागर ने यह भी कहा कि उनके मामा राजपाल नागर केंद्रीय मंत्री के संरक्षण में ही गलत कार्य कर रहे हैं। ललित नागर की इस बयानबाजी से कृष्णपाल गुर्जर की पारिवारिक व सार्वजनिक छवि खराब हुई है। कृष्णपाल गुर्जर की छवि खराब करने केलिए उनके वकील ने 5 करोड़ रुपए हर्जाना देने की मांग की है। कोर्ट इस मामले पर सुनवाई 10 जनवरी को करेगा। 

गुर्जर का कहना है कि ललित नागर विधायक बनकर यह भूल गए हैं कि भाषा की कोई मर्यादा होती है। अगर उन्हें झूठ की राजनीति करनी है तो वह करें लेकिन यदि इस झूठ की राजनीति में वह मेरा नाम घसीटेंगे तो मैं कब तक बर्दाश्त करूंगा। मुझे मजबूरन कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा। अब यदि ललित नागर सच्चे हैं तो अपने आरोपों को साबित करें। 

ललित नागर का कहना है कि उन्होंने कृष्णपाल गुर्जर पर कोई बेबुनियाद आरोप नहीं लगाए हैं और न ही अभी उन्हें कोर्ट की तरफ से कोई नोटिस प्राप्त हुआ है। यदि उन्हें कोई नोटिस प्राप्त हुआ तो वे उसका निश्चित रूप से जवाब दूेंगे और जो आरोप उन्होंने लगाए हैं, वे उनके सबूत पेश करेंगे। मानहानि का दावा आश्चर्यजनक लग रहा है। उनका कहना है कि उन्होंने केवल सच कहा था और सच इतना कड़वा होता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static