बस का इंतजार कर रही थी महिला, तेज रफ्तार कार ने कुचला(video)

Tuesday, January 09, 2018 5:35 PM

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): बहादुरगढ़ के अकेहड़ी मदनपुर गांव में सड़क हादसे के दौरान एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल को भी इलाज के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मदनपुर गांव की रहने वाली अंजू पत्नी हरिकिशन ने अपने गांव में ही कपड़े की दुकान की हुई है। मंगलवार की सुबह वह चरखी दादरी से दुकान का सामान लेने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान तेज गति से कार चला रही एक महिला ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस दुर्घटना में पास ही खड़ा एक छात्र आशीष पुत्र ओमप्रकाश भी गाड़ी की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 
PunjabKesari
वहीं, मृतक के परिजनों ने पुलिस से टक्कर मारने वाली महिला के खिलाफ कड़ी कारवाई करने की मांग की है लेकिन अभी तक आरोपी महिला के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया है।
 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!