पुलिस के हत्थे चढ़ा लूटपाट करने वाला गिरोह, पूछताछ में हुआ 13 वारदातों का खुलासा(Video)

Tuesday, March 13, 2018 3:51 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक पुलिस ने हरियाणा के तीन जिलों में लूटपाट करने वाले गिरोह को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। पुलिस ने गिरोह के 5 सदस्यों को काबू कर उनसे 5 पिस्तौल, 8 कारतूस व एक कार बरामद की है। लुटेरों ने झज्जर में 8, गुरुग्राम में 3 और रोहतक में 2 वारदातों को अंजाम दिया। सभी लुटेरे झज्जर जिला के रहने वाले हैं और ज्यादातर वाहन व शराब के ठेकों की लूटपाट में शामिल रहे हैं। 
PunjabKesari
रोहतक पुलिस की अपराध जांच शाखा को सूचना मिली थी कि दिल्ली रोड स्थित सनसिटी के पास कुछ संदिग्ध युवक एक कमरे में मौजूद हैं। पुलिस टीम वहां पहुंची तो वे युवक भागने लगे लेकिन उन्हें दबोच लिया गया। पूछताछ के दौरान युवकों की पहचान झज्जर के फतेहपुरी निवासी अमित उर्फ सीटू, मंजीत उर्फ बॉक्सर, झज्जर के बाघपुर निवासी संदीप उर्फ मोनू व दीपक और झज्जर के सुराहा निवासी रणजीत उर्फ बल्लू के रूप में हुई। पुलिस को उनके पास से 5 हथियार भी मिले। इसी दौरान पुलिस को ज्ञात हुआ कि ये युवक दिल्ली रोड पर इंडस पब्लिक स्कूल के साथ बने पेट्रोल पंप पर लूट की योजना बना रहे थे। 
PunjabKesari
रोहतक के एसपी पंकज नैन ने प्रेस कांफ्रेंस कर तमाम वारदातों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पुलिस को आरोपियों के पास से जो कार बरामद हुई है, वह फरवरी 2018 में गुरुग्राम से लूटी गई थी। इसके अलावा आरोपी सुनसान इलाकों में बने शराब के ठेकों पर लूटपाट करते थे।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!