एक ही फंदे से झूला नवविवाहित जोड़ा, सुसाइड नोट में कही ये बात(Video)

Thursday, December 07, 2017 12:03 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज):लाढौत रोड पर सन सिटी में बने फ्लैट में प्रेम विवाह करने वाले युवक-युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का पता उस समय लगा जब लड़के का मामा फ्लैट पर पहुंचा और दरवाजा बंद मिला। उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों परिवारों को बुलाया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए पी.जी.आई. के डैड हाऊस में रखवा दिया है। पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इसमें उन्होंने खुद को अपनी मौत हो जिम्मेदार बताया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार अर्बन एस्टेट पुलिस को सूचना मिली कि लाढौत रोड पर सन सिटी में बने फ्लैट में एक युवक-युवती ने फंदा लगाकर सुसाइड किया हुआ है। सूचना मिलने पर डी.एस.पी. गजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। एरिया थाना शहर मिलने पर डी.एस.पी. रमेश कुमार व थाना प्रभारी जगबीर सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस ने मामले की सूचना परिजनों को दी। उसके बाद दोनों के परिजन मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़ा गया। मृतक युवक की पहचान सोनीपत जिले के गांव कालपा निवासी संदीप पुत्र शमशेर सिंह के रूप में हुई। वहीं, लड़की पहचान खिड़वाली निवासी रुचि के रूप में हुई। मामले की जांच के लिए एफ.एस.एल. एक्सपर्ट डा. सरोज दहिया भी मौके पर पहुंची व तथ्य जुटाए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक-युवती ने 2 महीने पहले दिल्ली के आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। उसके बाद दोनों सन सिटी में बने फ्लैट में किराए पर रहने लगे। 
PunjabKesari
अंग्रेजी में लिखा मिला सुसाइड नोट
युवक-युवती के परिजन आने के बाद जब पुलिस ने दरवाजा तोड़कर वहां की तलाशी ली तो एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। जो अंग्रेजी में लिखा हुआ था जिसमें उन्होंने लिखा हुआ था कि उन्होंने अपनी मर्जी से सुसाइड किया है। उनकी मौत के पीछे उनके परिवार को कोई कसूर नहीं है। उनके खिलाफ कोई कार्रवाई न की जाए। वहीं, पुलिस को मौके पर 2 इंजैक्शन मिले हैं। उन्होंने इंजैक्शन लगाए हैं या नहीं इसका पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। पुलिस ने मौके से मिले हर सबूत को अपने कब्जे में ले लिया है। 
PunjabKesari
मामले को लेकर जब थाना शहर की पुलिस से बात की तो उन्होंने बताया कि प्रारम्भिक जांच में मामला सुसाइड का लग रहा है। मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस ने मौके हर तथ्य को जुटाया है। मामले की गहराई से जांच की जा रही है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!