हैवान बन गया ये शख्स, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा और बच्चों को पानी में डुबोकर मारा

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2017 - 08:44 PM (IST)

महेन्द्रगढ़(प्रदीप बालरोड़िया):हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में गांव शहबाजपुर में एक व्यक्ति ने गत रात अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। उसके बाद उसने दो पुत्रियों व एक पुत्र को भी पानी के होद में डूबाकर मारा डाला अौर फिर खुद कुंए में कूद गया। हालांकि आरोपी को कुएं से सुरक्षित निकाल लिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान राधेश्याम पुत्र रतिराम के रूप में हुई है। बताया जाता है कि वह नशे का आदी है और इसी के चलते अक्सर घर में झगड़ा रहता था। बुधवार को भी राधेश्याम शराब पीकर घर आया तो पत्नी मंजू के साथ उसका पहले की तरह फिर से विवाद हुआ। रात में जब सब सोए हुए थे तो राधेश्याम ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी मंजू को काट डाला। सुबह अंधेरे में ही उसने मंजू की डेड बॉडी को जला भी दिया। हैवानियत की कहानी यहीं खत्म नहीं हुई, उसने न 8 साल की खुशी को छोड़ा, 6 साल की तमन्ना भी खत्म हो गई तो 2 साल के नैतिक की भी कहानी खत्म कर दी। इसके बाद आरोपी राधेश्याम खुद कुएं में कूद गया। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। आरोपी राधेश्याम को जिंदा निकलवाकर सुरक्षा के बीच अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके खिलाफ 4-4 हत्याएं करने और आत्महत्या के प्रयास के आरोप में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static