मां की बीमारी का बहाना बनाकर युवती को बुलाया घर, लूटी अस्मत

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2017 - 12:46 PM (IST)

फरीदाबाद(सूरजमल):कौराली गांव में रहने वाले एक युवक ने दिल्ली निवासी अपनी एक महिला दोस्त को मां की बीमारी की बात बताकर धोखे से अपने घर बुला लिया। घर आने पर आरोपी ने युवती को कमरे के अंदर भेज दिया। युवती के कमरे में जाते ही आरोपी भी अंदर आ गया और कुंडी लगा ली। अंदर आते ही आरोपी ने युवती को दबोच लिया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। युवती के विरोध करने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। इस घटना के बाद बदनाम करने की धमकी देकर आरोपी तीन साल तक आए दिन उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। परेशान होकर युवती ने पुलिस को शिकायत दे दी। महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक दिल्ली में रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह वहां अपने परिवार के साथ रहती है और एक निजी कंपनी में काम करती है। कुछ साल पहले उसकी यहां के कौराली गांव में रहने वाले मनोज से जान पहचान हो गई थी। कुछ ही दिनों की दोस्ती में उसका मनोज के साथ काफी मिलना जुलना शुरू हो गया था। करीब तीन साल पहले एक दिन मनोज ने उसे बताया कि उसकी मां की तबीयत खराब है। जिसके कारण वह उसकी मां को देखने के लिए मनोज के घर पहुंच गया। उसने मनोज से उसकी मां के बारे में पूछा तो उसने बताया कि कमरे में है। वह कमरे के अंदर गई तो मनोज भी पीछे आ गया है।

जांच अधिकारी जगवती ने कहा कि पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा आरोपी मनोज को भी गिरफ्तार कर लिया है, जहां से उसे अदालत में पेश कर दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static