मनचले ने युवती को मारा थप्पड़, भीड़ ने धुनाई कर किया पुलिस के हवाले

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2017 - 09:21 PM (IST)

पलवल(गुरुदत्त गर्ग): सरे राह चलते युवती को एक मनचले ने बेवजह ही थप्पड़ मार दिया। लेकिन युवती ने साहस दिखाते हुए मनचले को धर दबोचा और कुछ ही देर में वहां जमा होने वाली भीड़ ने मनचले की जमकर धुनाई कर दी। हालांकि धुनाई के बाद भी मनचला युवक हाथापाई की कोशिश करते हुए युवती को जान से मारने की धमकी दे रहा था। तभी लोगों ने पुलिस को बुलाकर मनचले के साथ एक अन्य युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि, मनचले शराब पीकर स्कूटी चला रहे थे। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक डाक विभाग में रशूलपुर गांच की ब्रांच की पोस्ट मास्टर पूनम को पलवल रेलवे रोड पर एक मनचले ने थप्पड़ मार दिया जिससे स्तब्ध हुई पूनम ने दौड़कर युवक की कमीज पकड़ कर शोर मचा दिया, पूनम के चिल्लाने पर राह चलते कुछ लोगों ने मनचले अमित पकड़ लिया। आरोपी युवक का नाम अमित है उसने शराब पी हुई थी, वह अपने दोस्त के साथ स्कूटी पर सवार होकर रेलवे रोड पर बस स्टैंड की ओर जा रहा था।

PunjabKesari

पीड़िता पूनम ने बताया कि, वह ऑफिस काम से पलवल आई थी, पलवल बस स्टैंड से पैदल मुख्य ब्रांच जा रही थी। तभी सामने से एक स्कूटी पर सवार दो युवक आ रहे थे, पीछे बैठे युवक ने अचानक से मुंह पर थप्पड़ मार दिया। पूनम ने बताया कि, लोगों के पकड़े जाने के बाद भी उसने हाथापाई की और जान से मारने की धमकी दी। पूनम के कहना है कि, इस तरह के इंसानों को सबक सिखाने के लिए कानूनी रूप से सजा दिलाना जरुरी है ताकि वे किसी की बहन-बेटी के साथ ऐसे हरकत ना करें।

PunjabKesari

वहीं आरोपी अमित पुलिस हिरासत में होने के बाद अपना अपराध तो कबूल रहा है लेकिन उसका कहना है कि, वह किसी की विरासत नहीं जो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। शराब के नशे में उन्मत्त अमित ने कहा कि, दस मिनट के अंदर पुलिस चौकी से छूटकर अपने घर चला जाएगा।

PunjabKesari

इस मामले में चौकी इंचार्ज टेकचंद ने बताया की दो में से एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है, मेडिकल भी करा लिया गया है, जिसमें आरोपी युवक के शराब सेवन की पुष्टि हो गई है। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static