"हवालात की हनीप्रीत" को VIP ट्रीटमेंट दिए जाने खबर सुन मंत्री ने किया जेल का दौरा

punjabkesari.in Monday, Oct 30, 2017 - 06:03 PM (IST)

अंबाला(कमलप्रीत सभरवाल): सेंट्रल जेल में बंद हनीप्रीत को जेल अधिकारियों द्वारा वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने की खबरों के सुर्खियों में आने के बाद आज हरियाणा के जेल मंत्री कृष्ण पंवार खुद जेल का दौरा करने पहुंचे। जेलमंत्री ने करीब 45 मिनट तक जेल का दौरा किया, वहां पर कुछ खामियां गिनवाई गई इसके बावजूद जेल अधीक्षक को क्लीन चिट दे दी।

करीब पौने घण्टे के दौरे के बाद जेल से बाहर आए जेल मंत्री कृष्ण परिवार ने कहा कि, हनीप्रीत के परिजन 5 बजकर 19 मिनट पर हनीप्रीत से मुलाकात की 5 बजकर 28 मिनट पर वापस चले गए थे। उन्होंने कहा कि, महिला कैदियों में से एक लड़की की तबियत बिगड़ गई थी, जिसके कारण हमारे सुरक्षा अधिकारियों ने हनीप्रीत के परिजनों की गाड़ी को अंदर बुला लिया। फिलहाल जेल अधिकारियों द्वारा इतना तना प्यार और नरम दिली अन्य कैदियों के परिजनों के साथ कभी देखने को नहीं मिली।

PunjabKesari

अंबाला की सेंट्रल जेल में बंद हनीप्रीत को घर का खाना देने की खबरों पर भी जेल मंत्री कृष्ण पंवार ने पूरी तरह से विराम लगा दिया । उन्होंने कहा कि किसी के साथ भी विशेष लगाव नहीं है, और जो ऐसी खबरें आ रही हैं वे सौ प्रतिशत गलत है। जेल मैनुअल के हिसाब से जो खाना सबको मिलता है, वही खाना हनीप्रीत को भी मिल रहा है।

जब मंत्री जी से दो बार काले शीशे वाली गाड़ी के अंबाला सेंट्रल जेल में बिना रोक-टोक के आने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने केवल यह कहकर बात टाल दी कि, अधिकारियों को चेतावनी दी गई है। जबकि डेरा प्रेमियों ने बकायदा धमकी दी थी कि वह कुछ ही समय में बाबा और उसके गुर्गों को जेल से छुड़ा लेंगे। ऐसे में अंबाला जेल में काले शीशे वाली गाड़ी का बिना रोक टोक के जेल के मुख्य द्वार तक आना जेल अधिकारियों की बड़ी लापरवाही दर्शाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static