टॉफी का लालच देकर किया मासूम बच्ची का अपहरण व दुष्कर्म (VIDEO)

Tuesday, January 09, 2018 4:33 PM

गुरूग्राम(सतीश): गुरूग्राम के राजीव नगर इलाके से टॉफी का लालच देकर एक पांच साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर, उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि, सोमवार की शाम बच्ची अपने हमउम्र बच्ची के साथ बाहर खेल रही थी, इसी दौरान उसका अपहरण हो गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी जिसपर पुलिस ने सर्च अभियान चलाया। बच्ची को आज सुबह पुलिस ने बरामद कर लिया है। लेकिन इस मामले में आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस का दावा है कि, वह मामले की गहनता से जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के एटा जिले का एक परिवार राजीव नगर इलाके में रहता है। परिवार ने पुलिस को शिकायत दी कि, उनकी 5 साल की बेटी जो घर के बाहर खेल रही थी कल शाम से घर वापस नहीं आई है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। बच्ची की तलाश में जुटे पुलिस अधिकारियों को बच्ची डरी सहमी हालत में मिली। फिलहाल पुलिस बच्ची का मेडिकल करा आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

बता दें कि पिछले साल गुरुग्राम के कई इलाकों से मासूम की अपहरण के बाद दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या करने के कई मामले दर्ज हो चुके हैं। लेकिन इन अपराधों में शामिल आरोपी पुलिस गिरफ्त में नहीं आए। पुलिस का कहना है, इन सभी अपराधों के पीछे एक ही आरोपी हो सकता है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन