घर से सब्जी बेचने निकले विक्रेता की हत्या, गले पर तेजधार हथियार के निशान

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2017 - 12:37 PM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार):गांव लुलवाड़ी में एक 55 वर्षीय सब्जी विक्रेता की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मृतक का शव घर के पास ही बैल गाड़ी में बरामद हुआ और उसका मुंह कट्टे से ढका हुआ मिला। पुलिस ने मृतक के पुत्र की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं परिजन इसे रंजिश के चलते हत्या बता रहे है और हत्या का शक गांव के लोगों पर जाहिर किया है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार चांदहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव लुलवाड़ी निवासी 55 वर्षीय राजपाल आसपास के गांवों में बैल गाड़ी से सब्जी बेचने का कार्य करता था। प्रतिदिन की तरह राजपाल गत सुबह अपनी बैल गाड़ी में सब्जी बेचने के लिए घर से निकला था। लेकिन देर रात तक भी घर वापिस नहीं आया। जब परिजनों ने राजपाल की तलाश की तो घर से थोड़ी दुरी पर बैल गाड़ी में राजपाल मृत पाया गया। राजपाल के गले व हाथ पर तेजधार हथियार के निशान थे और उसका मुंह कट्टे से ढका हुआ था। 
PunjabKesari
मृतक के पुत्र सुनील ने गांव निवासी मोहन नामक व्यक्ति पर हत्या करने का शक जाहिर किया है, क्योंकि गांव में कुछ दिन पुर्व हुई मकानों की तोडफोड़ को लेकर मृतक का गांव के कुछ लोगों से कोर्ट में मुकद्दमा चल रहा था। 
PunjabKesari
वहीं चांदहट थाना प्रभारी संदीप मोर ने बताया कि मृतक राजपाल के पुत्र सुनील की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। वारदात में शामिल आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा और जल्द से जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static