NSG कमांडो ने पहले पत्नी और साली को मारी गोली, फिर कर ली आत्महत्या(video)

Tuesday, December 05, 2017 8:40 PM

गुरुग्रामः दिल्ली से सटे हरियाणा के  गुरुग्राम में एक एनएसजी कमांडो ने पहले अपनी पत्नी और साली को गोली मारी और उसके बाद खुद को गोली मारकर ली। दोनों महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है। अब पुलिस इस बात की भी तफ्तीश कर रही है कि आखिर जितेंद्र ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम क्यों दिया।

घटना मानेसर स्थित एनएसजी परिसर की है। मंगलवार की सुबह करीब 7 बजे गुड़गांव पुलिस को सूचना मिली कि एनएसजी कैम्पस के क्वॉटर नंबर 42 में गोली चली है। वहां रहने वाले एएसआई जितेंद्र सिंह ने अपनी पत्नी गुड्डन देवी और साली खुश्बू को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल दिया है और इसके बाद उसने खुद को सिर में गोली मार कर खुदखुशी कर लिया।

गुड़गांव पुलिस ने बताया कि जितेंद्र कानपुर का रहने वाला था। उसकी घायल पत्नी और 18 वर्षीय साली को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस की मानें तो दोनों बहनों को पेट और कंधे में गोली मारी गई है।

पुलिस ने एएसआई जितेंद्र के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक उसने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से इस वारदात को अंजाम दिया। जितेंद्र बीते 2 साल से एनएसजी में कमांडो ट्रेनिंग लेने के लिए आया हुआ था।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!