CM खट्टर के कार्यक्रम में NSUI का प्रदर्शन, पुलिस ने हिरासत में लिए कई कार्यकर्ता

Friday, January 12, 2018 4:17 PM
CM खट्टर के कार्यक्रम में NSUI का प्रदर्शन, पुलिस ने हिरासत में लिए कई कार्यकर्ता

पंचकूला(उमंग श्योराण): स्वामी विवेकानंद के जयंती अवसर पर पंचकूला के सरकारी कॉलेज सेक्टर-1 में आयोजित युवा दिवस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे। जहां कार्यक्रम से बाहर निकलने पर एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा ने मुख्यमंत्री का विरोध किया। 
PunjabKesari
एनएसयूआई ने मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वे ब्लैक बैच लगाकर नारे लगा रहे थे। वह युवाओं को 9000 रुपए बेरोजगारी भत्ता न देने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान NSUI कार्यकर्ताअों की पुलिस के साथ झड़प भी हुई। इसके बाद पुलिस उन्हें घसीटते ले गई और हिरासत में ले लिया।
PunjabKesari
बुद्धिराजा ने सरकार पर धक्केशाही का आरोप लगाया। कहा कि सरकार युवाओं के लिए कुछ भी करने में अक्षम साबित हो रही है और अपनी मांग उठाने वालों को प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने बेरोजगारों को नौ हजार रुपए भत्ता देने का एलान किया था लेकिन अभी तक उसने इस घोषणा को अमलीजामा नहीं पहनाया है।
PunjabKesari
वहीं, मुख्यमंत्री ने NSUI द्वारा किए प्रदर्शन पर कहा कि इस तरह से कार्यक्रम को खराब करने की कोशिश की गई यह गलत है। अगर उनको कोई बात रखनी थी तो शांतिपूर्वक आकर मिल सकते थे।
 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन