रोहतक में युवा इनेलो व इनसो की बैठक में शिरकत करने पहुंचे ओमप्रकाश चौटाला

punjabkesari.in Thursday, Mar 15, 2018 - 06:38 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज):  इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला ने आज रोहतक में युवा इनेलो व इनसो की बैठक में शिरकत की। इस बैठक के दौरान इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला व इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला प्रमुख रूप से मौजूद रहे। हालांकि इस बैठक की कवरेज करने की मीडिया को इजाजत नहीं दी गई।लेकिन बैठक के दौरान ओमप्रकाश चौटाला ने आगामी विधानसभा चुनाव में इनेलो की सरकार बनने का दावा किया। 
PunjabKesari
वहीं, इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने युवाओं को उद्योगों में 50 प्रतिशत आरक्षण दिए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव घोषणा पत्र में 25 प्रतिशत युवाओं को उद्योगों में आरक्षण देने की बात कही थी लेकिन अपने वादे को पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि आज हालात ये है कि हरियाणा से उद्योग पलायन कर रहे हैं और इससे युवा बेरोजगार हो रहे हैं। दिग्विजय चौटाला ने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने युवाओं को उद्योगों में आरक्षण नहीं दिया तो गुरूग्राम में जल्द ही बड़ा आंदोलन होगा। 

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने छात्र संघ चुनाव को लेकर सीएम मनोहर लाल खट्टर की मंशा पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि विधानसभा के बजट सत्र में छात्र संघ चुनाव को लेकर चर्चा तक नहीं हुई। साथ ही सीएम से मांग की कि सभी छात्र संगठनों की बैठक में बुलाकर संदेह दूर किए जाएं। 
PunjabKesari
इसके अलावा दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इनसो सीधे तौर पर छात्र संघ चुनाव नहीं लड़ेगी। चुनाव के दौरान बेहतर उम्मीदवारों को जिताने की अपील की जाएगी। साथ ही कहा कि छात्र संघ चुनाव के दौरान वे किसी कैंपस में नहीं जाएंगे। इस दौरान उन्होंने लिंगदोह कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर चंडीगढ़ व दिल्ली की तर्ज पर चुनाव कराने की मांग की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static