एक लाख का इनामी बदमाश सुनील डूलगच गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2017 - 10:46 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): डबल मर्डर सहित कई आपराधिक वारदातों में फरार चल रहे आलू गैंग के सरगना सुनील डूलगच को सीआईए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हरियाणा के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (क्राईम) द्वारा इस बदमाश पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था। पकड़े गए आरोपी पर डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। आज आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा, ताकि अन्य वारदातों का खुलासा हो सके।

जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी के मोहल्ला धारूहेड़ा चुंगी निवासी विजय व उत्तम नगर निवासी पंकज नामक 2 युवकों का 27 जून को अपहरण कर दी गई थी। दोनों युवकों का शव रामगढ़ रोड से बरामद हुए थे। हत्या के इस मामले में पुलिस ने सुनील व उसकी गैंग के अन्य लोगो पर केस दर्ज किया था। जबकि इस गैंग से जुड़े सभी शेष बदमाशों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं सुनील लम्बे समय से फरार चल रहा था।

PunjabKesari

बता दें कि इस इनामी बदमाश पर हत्या, हत्या का प्रयास, मारपीट व आम्र्स एक्ट के तहत करीब डेढ़ दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। इसकी केस हिस्ट्री को देखते हुए पुलिस ने 27 अगस्त को इस पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था। विजय व पंकज की हत्या से पहले भी सुनील की गैंग ने 2 युवकों पर चाकू से हमला किया था, जिनमे एक युवक की मौत हो चुकी है। इन तमाम वारदातों में फरार चल रहे सुनील को आखिरकार रेवाड़ी के गांव मॅढिया से गिरफ्तार कर लिया।

फरारी के दौरान कहां-कहां रहा आरोपी
पुलिस को चकमा देकर लगातार भाग रहा सुनील देश के अलग-अलग राज्यों सहित नेपाल में वेश बदलकर रहा। वहीं अपनी गाड़ी को ही इसने बिस्तर लगाकर रैन बसेरा बनाया हुआ था। फिलहाल पुलिस इसे अपनी उपलब्धि मान कर खुद ही अपनी पीठ जरूर थपथपा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static