हरियाणा पुलिस से 'हनीप्रीत' अब दूर नहीं, राकेश ने उगले कई राज

punjabkesari.in Friday, Sep 29, 2017 - 11:36 AM (IST)

पंचकूला(उमंग श्योराण): पुलिस की गिरफ्त में आए राकेश कुमार अरोड़ा से हनीप्रीत इंसा और आदित्य इंसा के ठिकानों के बारे में अब तक के सबसे बड़े खुलासे होने की उम्मीद है। बुधवार को पंचकूला कोर्ट में राकेश को रिमांड के लिए पेश किया गया था, जहां अदालत ने पंचकूला हिंसा के आरोप को 10 दिन की रिमांड पर भेज दिया है। इससे पहले ही पुलिस की पूछताछ में राकेश ने हनीप्रीत को लेकर कई अहम राज अगले हैं। 

हरियाणा पुलिस की SIT टीमों को राकेश से बड़ी लीड मिल सकती है। सूत्रों के मुताबिक राकेश से पूछताछ में वॉटेड अपराधी हनीप्रीत इंसा व आदित्य इंसा के कई संभावित ठिकानों का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि राकेश कुमार की निशानदेही पर SIT की टीम कल से राजस्थान, पंजाब और हिमाचल प्रदेश के कई जिलों में रेड डालने की तैयारी कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के बाड़मेर, बीकानेर व नागौर के अलावा हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर व चौपाल में भी रेड डालने की तैयारी है। वहीं पंजाब में मलोट, फ़िरोज़पुर, अटारी व अमृतसर में हरियाणा पुलिस छापेमारी करेगी। उधर, दिल्ली में हनीप्रीत के अग्रिम जमानत की अर्जी की बात सामने आने के बाद से दिल्ली और उसके आसपास के यूपी के जिले पहले SIT टीम के पहले से ही टारगेट पर हैं। 

बता दें, राकेश कुमार अरोड़ा को बुधवार को सिरसा से गिरफ्तार किया गया था।आरोपी राकेश कुमार अरोड़ा पंजाब के संगरूर जिले के दड़वा मंडी का निवासी है। उसे पंचकूला में हिंसा भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जानकारी के अनुसार, वो लगातार हनीप्रीत इंसा और आदित्य इंसा के संपर्क में था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static