बैंक के बाहर व्यापारी की पत्नी से बाइक सवार ने छीने 1 लाख रुपए, CCTV में कैद हुअा बदमाश

Friday, April 21, 2017 5:55 PM

पानीपत (अनिल कुमार):पानीपत के सेक्टर-11 में बैंक से रुपए निकाल कर लौट रही व्यापारी की पत्नी से बाइक सवार दो बदमाश 1 लाख 9 हजार रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। महिला पहले बाइक के पीछे भागी बाद में कार में लिफ्ट लेकर मित्तल मेगा मॉल तक पीछा किया, लेकिन बदमाश फरार हो गए। बैंक में पहले से ही मौजूद बदमाश ने महिला को एक लाख रुपए निकालते देखा और घर तक बाइक से पीछा किया। सेक्टर 11 में महिला के घर के पास ही मौका पाकर बैग झपट लिया। वारदात घटनास्थल के पास सीसीटीवी में कैद हुई है। इसमें बाइक का नंबर और एक बदमाश का चेहरा साफ आया है। बाइक चालक बदमाश ने हेलमेट पहना हुअा था। रेणु की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ लूट का केस दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।


बैंक से व्यापारी का घर 500 मीटर दूर है। उनकी पत्नी पैदल घर की तरफ जा रही थी। घर के पास गली में आगे गेट बंद था। इसलिए बदमाश पहले आगे निकल गए। वारदात के बाद पीएनबी में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई। रुपए छीनने वाला बदमाश बैंक में दोपहर 3 बजकर 5 मिनट पर आया। करीब आधा घंटे तक वह इधर-उधर घूमता रहा, उसने बैंक में कोई काम नहीं करवाया। रेणु 3:25 पर बैंक में गई और एक लाख रुपए निकालकर 3:35 पर बैंक से बाहर निकली। उसके साथ ही बदमाश बैंक के बाहर आया और इशारा करके उसने अपने साथी को बाइक लेकर बुलाया। इसके बाद दोनों महिला के पीछे लग गए। 


सेक्टर 11 न्यू हाउसिंग बोर्ड निवासी अनिल मित्तल की सेक्टर 29 में कर्टन फैक्ट्री है। फैक्ट्री में लेबर को सैलरी बांटने और अन्य कामों के लिए पत्नी रेणु घर के पास सब्जी मंडी स्थित पंजाब नेशनल बैंक में रुपए निकालने के लिए गई थी। दोपहर में बैंक में रुपए नहीं थे, इसलिए मैनेजर ने लंच के बाद बुलाया था। पत्नी 3 बजकर 25 मिनट पर गई और एक लाख रुपए लेकर पैदल लौट रही थी। बैग में नौ हजार पहले से थे। दोनों बदमाश पंजाब नंबर की काले रंग की पल्सर बाइक पर थे।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !