एनकाउंटर स्पेशलिस्ट को ही मरवाने पर तुले हैं हरियाणा पुलिस के अफसर (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Jan 21, 2018 - 04:05 PM (IST)

गुरुग्राम(सतीश राघव): हरियाणा में रेप के करीब 14 मामलों से प्रदेश शर्मसार हो गया है। हर अौर लोगों में अपनी बहू बेटियों को लेकर भय छाया हुआ है। इन घटनाअों से लोग पुलिस पर भरोसा कर रही है वहीं पुलिस ही अपने साथियों को मारने के लिए सुपारी दे रही है। वहीं,गुरुग्राम पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट को मारने की सुपारी देने का मामला सामने आया है। जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर सुंडा ने रिमांड के दौरान की गई कड़ी पूछताछ में इस बात का खुलासा किया है कि निलंबित एएसआई राज सिंह ने गुरुग्राम क्राइम ब्रांच सेक्टर 39 के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर राज कुमार को मारने के लिए उसे 25 लाख की सुपारी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भोंडसी थाना में मामला दर्ज कर लिया है।  

10 लाख रुपए अडवांस ले चुका था गैंगस्टर
गैंगस्टर ने पुलिस को बताया कि जेल में रहने के दौरान उसे अडवांस के तौर पर दस लाख रुपए भी दिए गए थे। उसने पुलिस को आगे बताया कि चार बार प्रभारी पर हमले का प्लान बनाया था। दरअसल फर्जी आर्म्स लाइसेंस केस में पुलिस गैंगस्टर को रिमांड पर लेकर आई थी। मूलरूप से रोहतक निवासी गैंगस्टर सुरेंद्र सुंडा हत्या सहित आधा दर्जन मामलों में भोंडसी जेल में बंद है। सुंडा पर फर्जी आर्म्स लाइसेंस मामले में आरोपी गुड़गांव निवासी मनीष भारद्वाज से जेल में रहते दो लाख रुपए की अवैध वसूली का आरोप है। 

हत्या के लिए दी थी 25 लाख की सुपारी
पूछताछ में गैंगस्टर ने बताया कि क्राइम ब्रांच प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा की हत्या के लिए उसने 25 लाख रुपए में सुपारी ली थी। इसके लिए दस लाख रुपए अडवांस में भी लिए। आरोप है कि सुंडा को सुपारी जेल में बंद निलंबित एएसआई राज सिंह ने दी थी। 

राज कुमार को 4 बार मारने की कोशिश की
राज सिंह पर कई केस दर्ज है। इसमें मामले में पिछले साल वह जेल भी जा चुका है। इसी दौरान उसकी मुलाकात गैंगस्टर सुंडा से हुई। गैंगस्टर ने बताया कि उसके साथियों ने चार बार क्राइम ब्रांच प्रभारी पर हमले का प्लान बनाया। इसमें एक बार वह स्कूटी से अपने बेटे को बस तक छोड़ने जा रहे थे। एक बार वह सेक्टर- 52 में अपने निर्माणधीन मकान के बाहर घड़े थे। वहीं दो बार वह अपनी पत्नी के साथ कार में जा रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static