अश्लील वीडियो बनाकर 5 साल तक युवती से करता रहा दुष्कर्म

Monday, June 19, 2017 3:12 PM
अश्लील वीडियो बनाकर 5 साल तक युवती से करता रहा दुष्कर्म

रोहतक/भिवानी:युवक द्वारा अश्लील वीडियो बनाकर 5 साल तक युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रुपए भी ऐंठता रहा। जब पैसे नहीं दिए तो उसने युवती को घर बुलाया और उसके साथ मारपीट की। पीड़ित ने इसकी शिकायत महिला थाना पुलिस को दी। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि उसकी वर्ष 2012 में पढ़ाई के दौरान चरखी दादरी जिले के गांव बौंदकलां निवासी कुलदीप पुत्र संतलाल के साथ दोस्ती हुई थी। अक्तूबर 2012 को उसने बात करने के लिए बजरंग भवन फाटक के पास एक होटल में बुलाया था। वहां पर उसने उसे कोल्ड ङ्क्षड्रक में नशीली दवाई पिलाई और उसके साथ दुष्कर्म किया।

उसके बाद उसने उसकी वीडियो बना ली। इसके बाद वह उसका शारीरिक, मानसिक व आॢथक शोषण करने लगा। उसने धमकी दी कि अगर उसने किसी को भी यह बात बताई तो उसकी वीडियो नैट पर डाल देगा। उसके बाद उसने उससे 40,000 रुपए लिए। अब उसके पास रुपए भी देने के लिए नहीं बचे थे। उसने 10 जून 2017 को अपने घर बुलाया। वहां पर कुलदीप, उसके भाई विकास व उसकी पत्नी ने उसके साथ मारपीट की। लोकलाज के डर से उस समय वहां पर केवल मारपीट की शिकायत दी थी। अब उसने इसकी शिकायत महिला थाना पुलिस को दी है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!