राष्ट्रपति भी हुए विधि की आवाज के मुरीद, 1 करोड़ से ज्यादा सुन चुके हैं ये भजन

Thursday, May 18, 2017 6:51 PM
राष्ट्रपति भी हुए विधि की आवाज के मुरीद, 1 करोड़ से ज्यादा सुन चुके हैं ये भजन

नई दिल्ली: बता मेरे यार सुदामा... गाने से चर्चाओं में आई सरकारी स्कूल की छात्राओं को आज राष्ट्रपति ने पुरस्कृत किया। यू ट्यूब पर इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। पूरे देश को अपनी आवाज से धमाल मचा देने वाली लड़कियों का गाना राष्ट्रपति को भी पसंद आया है।

रोहतक के सांघी गांव के डॉ. स्वरूप सिंह गवर्नमेंट मॉडल संस्कृति स्कूल की 9वीं, 10वीं और 11वीं की छात्राओं द्वारा गाए गए इस गीत बता मेरे यार सुदामा रै.....भाई घणे दिना में आया को लगभग 1 करोड़ से ज्यादा लोग सुन चुके हैं। संगीत के साथ पढ़ाई में भी अव्वल ठेठ देहाती परिवेश की बच्चियों विधि, ईशा, शीतल, मनीषा, मुस्कान और रिंकू को देश के कोने-कोने से फोन आ रहे हैं। इन बच्चियों ने अपनी कामयाबी का श्रेय माता- पिता और म्यूजिक टीचर सोमेश जांगड़ा को दिया है।


विधि ने बताया कि यह भक्ति गीत उसकी मां संतोष ने रिठाल गांव में हुए सत्संग में सुना था और मां ने ही उसे गीत को लिख कर दिया था। बचपन से ही गाने का शौक था। उसने फरवरी 2016 में स्कूल की बाल सभा में गाना गाकर प्रिंसिपल जयपाल दहिया से 500 रुपए का इनाम हासिल किया था। म्यूजिक टीचर सोमेश जांगड़ा ने मेरे यार सुदामा रै--गीत को मार्च में रीमिक्स सांग का रूप देकर रियाज करवाया।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !