गुरुग्राम में बैखौफ हुए बदमाश, प्रॉपर्टी डीलर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

punjabkesari.in Saturday, Jun 24, 2017 - 04:27 PM (IST)

गुड़गांव(राशि मनचंदा):सेक्टर 9 क्षेत्र में बीती देर रात एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने उस पर उस समय ताबड़तोड़ गोलियां दागी, जब वह बैडमिंटन खेलकर अपनी गाड़ी से घर जाने के लिए निकला था। हमलावर बाइक पर सवार होकर आए और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच-पड़ताल शुरू की। हमलावर बावल के बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि बावल में प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था जिसको लेकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। अभी पुलिस इसी दिशा में काम कर रही है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार बसई गांव निवासी नरेंद्र प्रॉपर्टी डीलिंग करता था, कटारिया का पलैक्स में कार्यालय बना रखा था। वह सेक्टर-9ए आरडबल्यूए के अध्यक्ष नरेश कटारिया का भतीजा था। रोजाना की तरह बीती रात नरेंद्र बैडमिंटन खेलकर अपने घर जाने की तैयारी कर रहा था। जैसे ही वह सफारी गाड़ी के पास पहुंचा तो तुरंत कुछ युवक वहां आए और नरेंद्र पर ताबड़तोड़ गोलियां दागनी शुरू कर दी। जब तक नरेंद्र कुछ समझ पाता, तब तक उसे कई गोलियां लग चुकी थी। वह मौके पर बेहोश होकर गिर गया। हमलावर तुरंत मौके से फ रार हो गए। इसके बाद लोगों ने उसे उठाकर अस्पताल पहुंचाया। जहां पर नरेंद्र ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास लोगों से पूछताछ की। पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। 
PunjabKesari
सेक्टर-9ए व 10 की पुलिस मौके पर पहुंची थी, पुलिस ने छानबीन में पाया कि युवक नरेंद्र पर नौ राउंड फायर किए गए। इसमें से पांच गोलियां नरेंद्र को लगी थी। नरेंद्र की हत्या के मामले में परिजनों ने बावल निवासी लाजपत कौशिक व विजय कौशिक के खिलाफ  केस दर्ज कराया है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि नरेंद्र ने बावल में एक प्लाट खरीदा था। बताया जा रहा है कि वह प्लाट विवादित था। इसी के चलते नरेंद्र उनके निशाने पर था। आरोपियों की गिरफ्तारी को टीम का गठन किया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static