पीएस कोचिंग सेंटर के मालिक की गोली मारकर हत्या, देंखें मामले का वीडियो...

Tuesday, November 14, 2017 3:41 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक के पीएस कोचिंग इंस्टीट्यूट के संचालक की सोमवार की रात करीब नौ बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के वक्त मृतक वीरेंद्र कोचिंग सेंटर के बाहर ही अपनी कार में बैठ कर मोबाईल पर बात कर रहा था, तभी अचानक कुछ युवकों आकर उसपर गोलियां बरसा दी।

PunjabKesari

वीरेंद्र के एक परिचित ने उसे पीजीआई में भर्ती कराया लेकिन रात करीब एक बजे उसने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने एक को नामजद कर अन्य आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है, हालांकि अभी हत्यारों का सुराग नहीं लग पाया है। हत्या की वजह रूपयों का लेन-देन बताया जा रहा है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, वीरेंद्र मूल रूप से घरौठी गांव का निवासी था, वह रोहतक की डीएलएफ कॉलोनी में पीएस एजुकेशनल इंस्टीट्यूट चलाता था। वीरेंद्र  को 6 गोलियां लगने उसे वीरेंद्र की हालत बहुत ही गंभीर हो गई थी। डॉक्टरों ने बताया कि, उन्हें बचाने के लिए भरसक प्रयास किए गए लेकिन उनकी जान बचाई न जा सकी, रात करीब एक बजे वीरेंद्र ने दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

घटना की खबर परिजनों को दी गई, परिजनों ने राहुल शर्मा नामक युवक हत्या की आरोप लगाया। परिजनों के मुताबिक, राहुल शर्मा का वीरेंद्र के साथ रूपयों का लेनदेन था जिसको लेकर राहुल ने को धमकी भी दी थी। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने राहुल का नामजद कर अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज लिया। हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने टीम का गठन किया गया है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!