6 हत्याअों के आरोपी साइको किलर को आया होश, पुलिस को पूछताछ की इजाजत नहीं

Tuesday, January 9, 2018 10:58 AM
6 हत्याअों के आरोपी साइको किलर को आया होश, पुलिस को पूछताछ की इजाजत नहीं

पलवल(ब्यूरो): पलवल में 2 घंटे में 6 लोगों को मौत के घाट उतारे वाले साइको किलर नरेश धनखड़ को होश आ चुका है लेकिन वह अभी तक मेडिकल फिट नहीं है। जिसके कारण उससे किसी को भी मिलने की इजाजत नहीं है। अस्पताल प्रशासन ने उसे पुलिस को भी सौंपने से मना किया है। पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर पूछताछ करना चाहती है। जांच को आगे बढ़ाने के लिए साइको किलर से बयान लेना जरूरी है।
PunjabKesari
पुलिस नहीं कर सकती आरोपी से पूछताछ
पुलिस का कहना है कि साइको किलर दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में उपचाराधीन है। उसे अब होश आ चुका है लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि पुलिस न तो उससे पूछताछ अौर न ही गिरफ्तार कर सकती है। 

आरोपी ने हत्या के बाद किए थे फोन
सूत्रों के अनुसार आरोपी ने 6 लोगों की हत्या के बाद कई लोगों को फोन किए थे। पुलिस उन नंबरों की जांच कर रही है। पुलिस हर तथ्य की बारीकी से जांच में जुटी है, ताकि कोई पुख्ता सबूत पुलिस के हाथ लग सकें। पुलिस ने आरोपी के ओमैक्स सिटी स्थित फ्लैट से फिंगर प्रिंट के निशान भी उठाए हैं। फ्लैट में रखे सामान की भी गहनता से जांच की गई है।

'वह दरवाजा खोलता तो उसका परिवार भी खत्म हो जाता'
वहीं हत्यारोपी के ससुर धर्मपाल ने बताया कि नरेश 31 दिसंबर की सुबह उनके घर आदर्श कॉलोनी गली नंबर-तीन में आया था और उसके कुछ देर बाद वहां से चला गया।
इसके बदा दो जनवरी को सुबह करीब साढ़े पांच बजे उनके दरवाजे पर दस्तक दी थी। हमें तब तक नहीं पता था कि वह छह हत्याएं कर चुका है। अगर दरवाजा खुल जाता, तो हो सकता है कि मेरे परिवार का भी अंत हो जाता।


 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!