राम रहीम से राजस्थान या किसी अन्य प्रांत की पुलिस ने नहीं की पूछताछ: पंवार

punjabkesari.in Sunday, Nov 19, 2017 - 11:33 AM (IST)

पंचकूला (धरणी):अश्वनी मेमोरियल स्पोट्र्स प्रमोशन सोसायटी द्वारा आयोजित नेशनल कब्बडी टूर्नामेंट में पहुंचे हरियाणा के जेल एवं परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पवार ने बाबा राम रहीम से जेल में राजस्थान पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर कहा की किसी भी प्रदेश पुलिस ने अभी तक जेल में आकर राम रहीम से पूछताश नहीं की है। राम रहीम को विडिओ कॉन्फ्रेंस से ही कोर्ट में पेश किया जाता है।

पंवार ने कहा कि अम्बाला जेल में देशद्रोह के आरोप में बंद हनीप्रीत को वीआईपी ट्रीटमेंट नही दिया जा रहा है। हनीप्रीत को कोई वीआईपी ट्रीटमेंट देने की खबरों का , वह खंडन करते है। उन्होंने कहा हनीप्रीत को आम कैदियों की तरह ट्रीट किया जा रहा है।
पंवार ने कहा कि राष्ट्रीय कब्बडी में 50 खिलाडी हरियाणा से होते है ,कब्बडी में हरियाणा के खिलाडी गोल्ड लाते है। हरियाणा की 19 जेलों में 18 हजार कैदी है और पानीपत ,नूह ,पलवल ,रिवाड़ी जिलों नई जेलों को बनाया जा रहा है।

पंवार ने हरियाणा रोडवेज में बसों की कमी पर बोलते हुए कहा कि बसों की कमी को दूर करने के लिए 600 नई बसे डाली जा रही है और कंपनी को ऑर्डर दे चुके है। बसों में छेड़छाड़ को रोकने के लिए लम्बे रूट की बसों में सीसीटीवी कैमरे लगाए है ,जल्द बाकी बसों में भी लगाएंगे। हरियाणा की सभी स्कूल बसों में भी सीसीटीवी कैमरे लगाए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static