मिलने के बहाने युवती को किया बेहोश फिर लूटी अस्मत

punjabkesari.in Monday, May 22, 2017 - 02:28 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल):दिल्ली निवासी एक युवती को उसके दोस्त ने मिलने के बहाने से यहां के सैक्टर-37 स्थित एक पिज्जा कॉर्नर पर बुलवा लिया। जहां आरोपी युवती को बातों में लगाकर बिल्डिंग के बेसमेंट में ले गया। इस बीच आरोपी के दोस्तों ने दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया। आरोपी ने युवती के कोल्ड ड्रिंक में धोखे से नशीली चीज मिला दी। जिससे वह बेहोश हो गई और आरोपी ने उसे दबोच लिया और दुष्कर्म करने लगा। बाद में आरोपी ने यह बाद में आरोपी ने यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया। 

पीड़िता की शिकायत पर थाना सराय ख्वाजा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक दिल्ली में रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहती है और एक कंपनी में काम करती है। कुछ समय पहले उसकी दोस्ती यहां के सैक्टर-37 में रहने वाले सिमरजीत नामक युवक के साथ हो गई। सिमरजीत ने उसके साथ लगातार मिलना-जुलना शुरू कर दिया। 

गतदिवस वह अपने घर पर ही मौजूद थी। तभी सिमरनजीत उसे मिलने के लिए फरीदाबाद बुलाने लगा। सिमरजीत ने अपने दोस्त हैप्पी को उसे लेने के लिए पहले से ही भेजा हुआ था। हैप्पी उसे लेकर सैक्टर- 37 के एक पिज्जा कॉर्नर पर ले आया। जहां उसे सिमरनजीत व उसका दोस्त अक्षय मिले। सिमरनजीत उसे लेकर पिज्जा कॉर्नर के बेसमेंट में ले गया। अंदर जाते ही हैप्पी और अक्षय ने दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया। सिमरनजीत ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी। जिसे पीते ही उस पर नशा छाने लगा। जिसके बाद सिमरनजीत ने उसे दबोच लिया और अश्लील हरकत करने लगा। विरोध के बावजूद सिमरजीत ने उससे दुष्कर्म किया नशा उतरने पर सिमरनजीत उसे यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static