देश के पहले 'महिला पिंक थाने' में पहला ही केस बच्ची से बलात्कार का...

punjabkesari.in Sunday, Aug 20, 2017 - 08:34 AM (IST)

पंचकूला (उमंग श्योराण):थाने की रंगत भले ही बदल गई हो, मगर सूरत-ए-हाल अभी भी वैसे का वैसे ही है। ये देश का पहला 'गुलाबी महिला थाना' है, मगर इस गुलाबी थाने में पहले ही दिन जो केस आया वो एक बार फिर इंसानियत पर कालिख पोत गया। पंचकूला के इस थाने में पहला ही केस बलात्कार का आया है, जोकि एक 9 साल की मासूम बच्ची है। 
PunjabKesari
पीड़िता के पिता का कहना है कि वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद का रहने वाला है। पिछले करीब 18 साल से वह यहां रह रहा है। वह रेहड़ी लगाकर सब्जी बेचता है और उसकी पत्नी लेबर का काम करती है। उसकी बेटी को बुखार था, जिसके चलते वह स्कूल नहीं गई थी। उसकी बड़ी बेटी ने सुबह करीब साढ़े 10 बजे पीड़िता को दवा लेने के लिए दुकान पर भेजा। रास्ते में बैंक के पास आरोपी भाग सिंह ने उसे रोका व पैसे देने का लालच देकर बहला फुसला कर खेड़ा मंदिर के पास स्थित अपने घर ले गया, जहां उसने बेटी को जबरन उसके साथ रेप किया फिर मारपीट भी की।
PunjabKesari
इतनें में आरोपी को उसकी बेटी के साथ देख गांव के कुछ लोग उसके घर जा पहुंचे और दरवाजा खटखाने लगे। डर के मारे आरोपी ने उसकी बेटी को बैड के नीचे छुपा दिया। मौके पर हंगामा होने के पर पीड़िता भागकर अपने घर आ गई और अपनी बहन को आपबीती बताई। उनका कहना है कि वह अपने काम पर था, तब कुछ लोग उसे लेकर आरोपी के घर ले गए और उसके साथ धक्का-मुक्की कर उसे धमकाने लगे और गलत आरोप लगाकर उसे चुप रहने की धमकी देने लगे। तब उसे किसी बात की जानकारी नहीं थी। बाद में जब वह घर पहुंचा तो उसे सारे मामले का पता चला। इसके बाद उसने अपनी बेटी को दवा दिलवाई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच जारी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static