हरियाणा में 4500 सिपाहियों की भर्ती, जॉइनिंग शुरू

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 09:00 AM (IST)

चंडीगढ़:हरियाणा में सिपाही भर्ती के 4500 पदों के परिणाम घोषित हो गए हैं। इसकी घोषणा हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बीएस संधू ने की। उन्होंने कहा कि सभी चयनित उम्मीदवार करनाल स्थित मधुबन में अपने मूल दस्तावेज व फोटो सहित रिपोर्ट करें। उन्होंने कहा कि जल्द ही इन सिपाही को स्टेशन अलॉट कर दिए जाएंगे। उधर, वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने सभी चयनीत आवेदकों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि पुलिस में भर्ती सभी सिपाही हरियाणा की जनता की सेवा पूरी निष्ठा और ईमानदारी से करेंगे। उन्होंने कहा कि यह परीक्षा पूरी निष्पक्षता से हुई है और किसी को भी इसमें पास होने के लिए किसी की सिफारिश नहीं लगानी पड़ी। 

सफल उम्मीदवारों की जॉइनिंग शुरू
सफल उम्मीदवारों को मधुबन बुलाया गया ताकि जॉइनिंग की प्रक्रिया पूरी कर ट्रेनिंग की तैयारी शुरू की जा सके। मधुबन में नए सिपाहियों की ट्रेनिंग की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। पुलिस में इस भर्ती के लिए 8 फरवरी, 2015 को आवेदन मांगे गए थे। चयनित उम्मीदवारों को हरियाणा आर्म्ड फोर्स की बटालियन के हिसाब से फाइनल किया जाएगा। इसके बाद हिसार, मधुबन, सुनारिया और भौंडसी ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग दी जाएगी। 

गौरतलब है कि सिपाही पद के लिए हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने परीक्षा का आयोजित की थी। जिसमें चयनित अभ्यर्थियों ने लिखित व शारीरिक दोनों ही परीक्षाओं में भाग लिया था। इन अभ्यर्थियों का परिणाम आयोग ने अपनी बेवसाइट पर अपलोड किया है। जिसको परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थी बेवसाइट के माध्यम परिणाम को देख सकते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static