रेस्टोरेंट संचालक को खाने का बिल मांगना पड़ा महंगा

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 09:59 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेन्द्र कौशिक): भूपानी थाना क्षेत्र के गांव भतौला स्थित चौधरी फैमली रेस्टोरेंट के संचालक ने जब खाने का 900 रूपए का बिल मांगा तो बदमाशों ने लाठी -डंडों व चाकू से ताबड़ तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में रेस्टोरेंट के तीन लोग एक साथ जख्मी हो गए। इस मामले में थाना भूपानी के एसएचओ विनोद कुमार की माने तो सभी हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं और पुलिस ने इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari

चौधरी फैमली रेस्टोरेंट के संचालक सुखबीर चंदीला का कहना हैं कि उनकी रेस्टोरेंट पर दो दिन पूर्व 22 फऱवरी की रात को तकऱीबन नौ बजे गांव खेड़ीकलां के निवासी प्रवीण, अशोक, मनीष, अंकित व मोहित आए और वहां अपने मन पसंद का खाना खा लिया जिसका बिल 900 रूपए बना। खाना खाने के बाद जब उन्होनें उनसे बिल मांगा पर उन्होनें खाने का बिल देने से साफ़ मना कर दिया और अपने दबंगई होने का परिचय देने लगा।

PunjabKesari

इस दौरान रेस्टोरेंट में उनकी उन बदमाशों से बहस हो गई और फिर वह लोग वहां से चले गए। इसके बाद आठ लोग अपने अपने हाथों में लाठी -डंडे, सरिया व चाकू लेकर दौड़ते हुए आए और रेस्टोरेंट में उपस्थित सभी कर्मचारियों पर ताबड़ तोड़ हमला कर दिया। जब कर्मचारियों की पिटाई खबर ऊपर घर वालों को लगी तो वह लोग नीचे आकर बीच वचाव करने की कोशिश की पर बदमाशों ने उन्हें भी लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया।

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस की पीसीआर पहुंच गई। गईं और एक बदमाश को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। उनका कहना हैं कि उन्होंने बदमाशों द्वारा किए गए जाने हमले की शिकायत पुलिस को दे दी है।

इस संबंध में थाना भूपानी के एसएचओ विनोद कुमार से जब फोन पर बात की गई तो उन्होंने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 148, 149, 323, 506, 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं और इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static