VIDEO: मोस्ट वांटेड 'काना' गिरफ्तार, सिर पर था 12 लाख का इनाम

Tuesday, November 14, 2017 5:30 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने मोस्ट वांटेड अपराधी काना को गिरफ्तार किया। करीब एक घंटे तक चली इस मुठभेड में दोनों तरफ से जमकर गोलियां चली। मुठभेड़ के दौरान काना की नंदू गैंग के आठ सदस्यों को भी काबू किया गया है। पुलिस के अनुसार, नंदू गैंग ने हरियाण के कई हिस्सों में अपना आंतक मचा रखा था। पुलिस अधीक्षक बी सतीश बालान ने इस मुठभेड़ की कार्रवाई को मीडिया के सामने रखा।

PunjabKesari


मंजीत गैंग पर करने वाले थे हमला
पुलिस ने बताया कि, विनोद उर्फ काना हरियाणा पुलिस का मोस्टवांटेड है। जिसके सिर पर 12 लाख का इनाम भी रखा गया है। काना पर 14 हत्या के मामले दर्ज है। इसके अलावा बाकी अन्य बदमाशों पर भी हत्या व लूट के के कई मामले दर्ज हैं। ये बदमाश दिल्ली एनसीआर में पूरी तरह सक्रिय था। ये गैंग दूसरे मंजीत गैंग में शामिल प्रदीप सोलंकी की हत्या करने की फिराक में थे। पुलिस ने समय पर एक्शन लेते हुए इनके मनसूबों पर पानी  फेर दिया।

PunjabKesari

भिंडावास झील के पास हो रही थी प्लानिंग
पुलिस को सूचना मिली थी कि ये गिरोह झज्ज्जर के भिडांवास झील के पास किसी की हत्या की प्लांनिग कर रहा है। तुरंत प्रभाव से एसएसपी झजर सतीश बालन ने झज्जर की सीआईए टीम को जिम्मेवारी सौंपी। टीम ने गिरोह के सदस्यों को सिविल ड्रेस में पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन गिरोह के सदस्यों ने पुलिस की गाड़ी में मारकर भागने की कोशिश की। पीछा करने पर गिरोह ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर पुलिस ने जवाबी फायर करते हुए गिरोह के सभी सदस्यों को काबू किया।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!