रोहतक कोर्ट के बाहर फायरिंग मामले में 2 आरोपी काबू

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2017 - 11:44 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज):पुलिस से मुठभेड़ के दौरान गांव बोहर निवासी नरेश उर्फ काला व राजेश उर्फ राजे गैंग के 2 शार्प शूटर्स को सी.आई.ए.-2 स्टाफ ने हथियारों सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी कोर्ट परिसर में हुई फायरिंग मामले में शामिल थे। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है। एस.पी. पंकज नैन ने बताया कि सी.आई.ए.-2 प्रभारी एस.आई. आजाद सिंह ने रविवार रात्रि ए.एस.आई. संजीत के नेतृत्व में टीम गठित कर ओमैक्स सिटी के पास छापेमारी के लिए भेजी।
PunjabKesari
टीम ने ओमैक्स सिटी पुल झज्जर रोड पर बाइक सवार 2 युवकों को रुकने का इशारा किया लेकिन युवक भागने लगे तो बाइक गिर गई। उसी समय बाइक पर पीछे बैठे युवक ने पुलिस पर फायर किया। ए.एस.आई. संजीत ने भी हवाई फायर किया और दोनों युवकों को काबू कर लिया।
PunjabKesari
बाइक पर पीछे बैठे युवक की पहचान गांव सांघी (जिला रोहतक) निवासी नसीब पुत्र जयभगवान व चालक की पहचान गांव दुल्हेड़ा हाल मैडीकल कैम्पस निवासी धीरज पुत्र सुरेश के रूप  में हुई। नसीब से 1 पिस्तौल व 5 कारतूस तथा धीरज से 1 देसी पिस्तौल (कट्टा) व 2 कारतूस बरामद हुए।

सुमित व नसीब पर 25-25 हजार का इनाम
सुमित प्लोटरा पर पुलिस द्वारा कुछ दिन पहले ही 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। वहीं, आरोपी नसीब पर भी 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static