रोहतक गैंगरेप मामला: पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं पीड़ित पक्ष का वकील

punjabkesari.in Monday, May 22, 2017 - 05:16 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी):रोहतक में युवती के साथ गैंगरेप के बाद हत्या के मामले मेें पुलिस ने आज दोनों आरोपियों को 7 दिन के रिमाड के बाद कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है। 
PunjabKesari
युवती के पक्ष के वकील विकास का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों से 7 दिन के रिमांड के दौरान कुछ भी सबूत इक्ट्ठा नहीं किए हैं। वकील का कहना है कि वह पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। वे कोशिश करेंगे की मामले को सी.बी.आई. के पास लेकर जाएं। 

उल्लेखनीय है कि आरोपी सुमित ने अपने एक दोस्त के साथ 9 मई को चलती कार में तलाकशुदा युवती से दुष्कर्म किया और फिर रोहतक में आइ.एम.टी. के पीछे पा‌र्श्वनाथ कॉलोनी में ले आए। यहां, सुमित ने युवती पर किसी अन्य से संबंधों का आरोप लगाया। इस बात को लेकर युवती सुमित के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद सुमित ने अपने साथी विकास के साथ युवती के साथ रेप किया अौर फिर ईंट-पत्थरों से उसका सिर कुचलकर हत्या कर दी। युवती का शव 11 मई को रोहतक पुलिस को मिला था। शव की शिनाख्त सोनीपत निवासी युवती के रूप में हुई थी। पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ है कि युवती के संवेदनशील अंगों पर भी कई वार किए गए हैं। युवती की मां ने अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में सोनीपत के रहने वाले 2 युवकों सुमित और विकास को गिरफ्तार कर 7 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static