गन्ने के खेत में मिला युवक सड़ रहा शव, ठण्ड बताई जा रही मौत की वजह

Friday, December 29, 2017 10:25 PM
गन्ने के खेत में मिला युवक सड़ रहा शव, ठण्ड बताई जा रही मौत की वजह

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): यमुनानगर के थाना छप्पर के गांव खेड़ा में गन्ने के खेतों में युवक का शव सड़ी-गली हालत में मिला। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। वही पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया। शव की हालत देखकर पुलिस का यही कहना है कि बॉडी कई दिन पुरानी है और सड़ी-गली हालत में है।  वहीं पुलिस का कहना है कि, हो सकता है ये व्यक्ति शौच के लिए खेतो में आया हो और ठंड की वजह से इसकी मौत हो गई हो। फिलहाल अभी मामला संदिग्ध है पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मामला साफ हो पाएगा, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

PunjabKesari

दरअसल, गांव खेड़ा में गन्ने के खेतो के पास से गुजर रहे एक व्यक्ति को खेतों से काफी बदबू आई और जब उसने वहां जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए। क्योंकि खेतो के बीच बड़ी ही खराब हालत में एक लाश पड़ी थी। शव इतना सड़ चुका था उसकी आंखें गायब हो गई थी। जिसकी सूचना उसने तुरन्त गांव वालों और पुलिस को दी। पुलिस द्वारा काफी जांच के बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। घटना स्थल पर पास ही पेंट उतरी पड़ी थी, और आसपास के हालात को देखकर वह व्यक्ति किसी अनहोनी का शिकार हुआ है।

PunjabKesari

इस पूरे मामले की जांच कर रहे एसएचओ थाना छप्पर दीदार सिंह ने बताया कि, उन्हें गांव खेड़ा में गन्ने के खेतों में एक डेड बॉडी मिलने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही थाना छप्पर पुलिस डीएसपी और सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची।  शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि वो व्यक्ति शौच के लिए वहां आया हो और ठंड की वजह से उसकी मौत हो गई। डेड बॉडी कई दिन पुरानी लगती है डेड बॉडी से कपड़े भी उतरे हुए थे। मामला संदिग्ध भी हो सकता है, पोस्टमॉर्टम के लिए शव को भेजा दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही सच सामने आएगा। फिलहाल पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!