सपना चौधरी का नया अंदाज मचा रहा धमाल, भगवान शिव की स्तुति पर किया डांस

punjabkesari.in Thursday, Jul 20, 2017 - 04:05 PM (IST)

रोहतक:देशभक्ति और सावन के महीने में कावड़ियों को समर्पित हरियाणा की मशहूर सिंगर सपना चौधरी ने गीत गाया है, जिसने यू-ट्यूब पर खूब धमाल मचा रखा है। खास बात तो यह है कि सपना भगवान शिव की स्तुति में गाए गए गाने पर डांस कर रही हैं। जानकारी के मुताबिक इस डांस वीडियो 17 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड किया ​था और इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। लोगों को भी सपना चौधरी का यह नया अंदाज काफी पसंद आ रहा है। 
PunjabKesari
सपना के फैंस के लिए एक और खुशखबरी 
उनके चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है। पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने सपना चौधरी को अंतरिम राहत जारी रखते हुए उसकी अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई 8 अगस्त तक स्थगित कर दी। ऐसे में अब 8 अगस्त तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक के आदेश जारी रहेंगे। वहीं सपना की तरफ से बुधवार को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में कहा गया कि यह मामला नहीं बनता लिहाजा केस खारिज किया जाए। याचिका में कहा गया कि आधारहीन शिकायत पर एफ.आई.आर. दर्ज की गई जिसे खारिज किया जाए। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि हरियाणवी रागनी गायिका सपना चौधरी ने कुछ माह पूर्व गुरुग्राम के सेक्टर-29 थाना क्षेत्र के चकरपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रस्तुत दी थी। उसके बाद सपना पर रागिनी के जरिए एक जाति विशेष पर टिप्पणी करने के आरोप लगे थे। खांडसा गांव के सतपाल तंवर नामक व्यक्ति ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके द्वारा गाई गई रागिनी से एससी/एसटी वर्ग के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। शिकायतकर्ता ने सेक्टर-29 पुलिस थाना में सपना व अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया था।
PunjabKesari
रोहतक की हैं सपना चौधरी
सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 में रोहतक में मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से की। पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे। पिता के निधन के बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static