सपना चौधरी को उनके ही फैन ने हाथ जोडऩे को किया मजबूर

Tuesday, March 13, 2018 6:33 PM
सपना चौधरी को उनके ही फैन ने हाथ जोडऩे को किया मजबूर

झज्जर (ब्यूरो ): अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीतने और ठुमकों से थिरकने पर मजबूर करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी लोगों के दिलों पर छाई हुई हैं। लेकिन हाल ही में झज्जर में हुए एक प्रोग्राम में उनके ही एक फैन ने उन्हें हाथ जोडऩे को मजबूर कर दिया। हुआ यूं कि जब सपना स्टेज परफार्म कर रही थी तभी उनके इस फैन ने दर्शकों की भीड़ में नाचना शुरू कर दिया। दर्शक के डांसिंग मूव्स देखकर पूरी भीड़ के साथ सपना भी आश्चर्यचकित रह गईं, और उन्होंने अपने हाथ जोड़ लिए।

दरअसल यह शो कुछ दिन पहले ही आयोजित हुआ। शो की शुरुआत में एक दर्शक ने ऐसा डांस किया कि सपना चौधरी स्‍टेज से ही उसके हाथ जोड़ती नजर आईं। बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आईं सपना चौधरी इस शो के बाद फिल्‍मों में आने की तैयारी कर रही हैं। हाल ही में फिल्‍म 'वीरे की वेडिंग' में सपना का पहला हिंदी डांसिंग नंबर सामने आया।

 बता दें कि इसके अलावा वह जल्द ही बॉलीवुड एक्टर अभय देओल के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। हिंदी सिनेमा के अलावा सपना की झलक जल्‍छ ही भोजपुरी सिनेमा में भी देखने को मिलेगी। वह फिल्म 'बैरी पिया 2' में आइटम डांस करती नजर आने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में इस गाने की शूटिंग पूरी की है और यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!