सड़क हादसों का शनिवार: कई गए मौत के आगोश में, कुछ पहुंचे अस्पताल (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 06:36 PM (IST)

ब्यूरो: 24 फरवरी का दिन हरियाणा के लिए हादसों को शनिवार बन गया। मौसम ने जरा सी करवट क्या बदली सुबह से शाम तक कई हादसों की खबरें आई। इन हादसों की वजह भी कहीं धुंध तो कहीं वाहन चालकों की लापरवाही बताई गई। वजह कुछ भी हो लेकिन एक दिन में करीब चार से पांच हादसों की घटना के बाद इस दिन को सड़क 'हादसों का शनिवार' कहा जाना गलत नहीं होगा।

गौरतलब है कि इन हादसों में कई लोगों बेमौत मारे गए, कुछ लोग घायल होकर अस्पताल पहुंचे। वहीं कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी है। और तो और इनमें स्कूली बच्चे भी शामिल हैं जो सुबह-सुबह निकले तो स्कूल के लिए थे, लेकिन पहुंच अस्पताल गए। आईए नजर डालते हैं राज्य के विभिन्न जिलों में हुए सड़क हादसों पर

PunjabKesari

सबसे पहले चरखी दादरी में रोडवेज बस की ब्रेक फेल
भिवानी के कादमा गांव के पास एक बाइक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई बस पेड़ से जा टकराई। घटना दादरी- सतनाली रोड की है। हादसे में परिचालक फूल कुमार सहिता आधा दर्जन के करीब सवारियां बुरी तरह से घायल हो गई। घायलों को सतनाली के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि हादसाग्रस्त बस सतनाली से दादरी की तरफ आ रही थी और उसकी ब्रेक फेल हो गई थी।

PunjabKesari

गुरूग्राम में स्कूल बस और स्कार्पियो भिड़ गई
गुरुग्राम के पटौदी रोड़ पर एक स्कूल बस और स्कॉर्पियों कार में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 5 लोग बुरी तरह से घायल हो गए जिसमें एक स्कूली बच्चा भी शामिल है। सभी घायलों को मानेसर के रॉकलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि हादसा सुबह 10 बजे के करीब फरूखनगर इलाके के ख़्वासपुर गांव के पास हुआ। इस हादसे में कार सवार 67 वर्षीय महिला की मौत हो गई।

PunjabKesari

अंबाला में कार पेड़ से टकराई, तीन की मौत
नारायगढ़ के काल्पी रोड पर कार सवार तीन लोग किसी प्रोग्राम में जा रहे थे कि अचानक किसी अज्ञात वाहन या जानवर के आने पर कार का संतुलन बिगड़ गया और कार सीधे पेड़ में जा टकराई और कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक तीनों युवकों की उम्र 20 से 22 साल थी। गौरतलब है कि सड़क पर दिन रात खनन से भरे डंपर चल रहे है। जिसके चलते सड़क काफी क्षतिग्रस्त हो चुकी है।

PunjabKesari

पलवल में काम के लिए निकले दो युवक मौत की आगोश में
पलवल जिला के नैशनल हाइवे-2 गांव फुलवाड़ी मोड़ के पास हुई जबर्दस्त टक्कर में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसमें एक अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल उसका उपचार नूंह के नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक यह तीनों वेगनार कार में सवार होकर कोकलावन जा रहे थे। यह तीनों पड़ोसी थे और एक ही कम्पनी में काम करते थे।

रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, मौके पर दो की मौत
नरवाना में अाज हरियाणा रोडवेज की बस और अाॅटो में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि अाॅटो चालक सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में दो महिलाओं सहित 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में लाया गया। जहां उनकी गंभीर हालात को देखते हुए अगरोहा रैफर कर दिया गया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static