सरेआम शराब के नशे में बदमाशों ने युवक पर चढ़ाई कार, मौके पर हुई मौत(video)

punjabkesari.in Friday, Mar 16, 2018 - 02:07 PM (IST)

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): फरीदाबाद में सरेआम शराब पी रहे बदमाशों ने गाड़ी चढ़ाकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, मृतक और उसका मामा देर रात किसी काम को खत्म करके बाइक पर अपने घर जा रहे थे। कि अचानक शराब के नशे में धुत्त दो कार चालक ने उन्हें रोक लिया। जिसके बाद उन्होंने उससे बदतमीजी करना शुरू कर दिया। उनकी बातों को अनसुना करके वो दोनों वहां से निकल लिए। लेकिन गांव ताजुपुर के पास पहुंचते ही गाड़ी में सवार बदमाशों ने युवक मनोज को गाड़ी से टक्कर मार दी।
PunjabKesari
युवक के शव को सिविल अस्पताल बीके में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है। गांव में रहने वाले लोग इस बात से सन्न हैं कि इनके गांव में आए भांजे को इनके गांव में ही मौत के घाट उतार दिया गया।गाड़ी में सवार बदमाश इतने पर भी नहीं रूके और उन्होंने दोबारा जमीन पर पड़े मनोज के ऊपर गा़ड़ी चढ़ा दी। जिससे मनोज नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के मामा आलोक सिंह ने कहा कि मै अपने भांजे और भाई को लेने जा रहा था कि अचानक शराब पी रहे युवकों ने मुझे रोकना चाहा लेकिन मैं नहीं रूका। 
PunjabKesari
जिसके बाद शराब पी रहे बदमाशों ने उन्हें जबरदस्ती रूकवा कर बदतमीजी शुरू कर दी। लेकिन वो फिर भी अनसुना करके आगे गांव की ओर निकल गए और इसके बाद बदमाशों ने पीछे से आकर उनके भांजे के ऊपर दो बार गाड़ी चढ़ा दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और बदमाश हत्या करने के बाद मौके फरार हो गए।
PunjabKesari
वहीं थाना भुपानी एसएचओ मित्रपाल ने कहा कि मामूली कहासुनी को लेकर कुछ लोगों ने मनोज नाम के युवक पर गाड़ी चढ़ा दी। जिसमें उसकी मौत हो गई। पुलिस ने 3 नामजद लोगों सहित 8 के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static