बदमाशों ने शोरूम से लूटे 19,200 रुपए फिर सेल्समैन को गोली मारी

punjabkesari.in Monday, May 15, 2017 - 10:48 AM (IST)

यमुनानगर (सतीश):लूट के पहले मामले सुलझे नहीं थे कि एक बार फिर नेहरू पार्क के सामने रैडचीफ के शोरूम से 2 बदमाशों ने देसी कट्टे के बल पर 19200 रुपए लूट लिए। लूट के बाद आरोपियों ने शोरूम के सेल्समैन संदीप पर गोली चला दी। ऑन ड्यूटी डॉक्टर के मुताबिक गोली उसकी टांग के ऊपरी हिस्से (पट) पर लगी, जो आर-पार हो गई। गंभीर हालत में उसे सिविल अस्पताल इलाज के लिए ले लाया गया था। सर्जन न होने के कारण उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर करना पड़ा। परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए। वहीं, सूचना पाते ही थाना शहर यमुनानगर एस.एच.ओ. अजीत कुमार शर्मा,  सी.आई.ए. टीम ने शोरूम का मुआयना किया और सी.सी.टी.वी. के फुटेज की जांच की। 
PunjabKesari
रिकॉर्डिंग ऑनलाइन होती है हैड ऑफिस में 
गोली चलने की सूचना पाते ही थाना शहर यमुनानगर एस.एच.ओ. अजीत कुमार व सी.आई.ए. इंचार्ज संदीप कुमार टाया टीम के साथ मौके पर जांच करने पहुंचे। तब तक घायल संदीप को ट्रामा सैंटर ले जा चुके थे। पुलिस ने शोरूम में लगी सी.सी.टी.वी. की जांच की तो मैनेजर पंकज ने पुलिस को बताया कि इन कैमरों की रिकॉर्डिंग ऑनलाइन हैड आफिस में होती है। इसलिए रिकॉर्डिंग वहां से मंगवानी पड़ेगी। पुलिस ने मैनेजर व अन्य कर्मचारियों के बयान दर्ज किए और जांच शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक दोनों लुटेरों ने वारदात में जिस बाइक का इस्तेमाल किया वह करीब 20 मिनट पहले ही प्रोफैसर कालोनी से सुरेंद्र कुमार के घर के सामने से चोरी की गई थी। 
PunjabKesari
देसी कट्टे निकाल लिए
शहर पुलिस को शोरूम के मैनेजर पंकज ने बताया कि 3 बजे वे शोरूम पर मौजूद थे। सेल्समैन संदीप, राहुल वर्मा व सेल्स असिस्टैंट चेतन अंदर बैठे थे। इस दौरान एक बाइक पर 2 युवक आए। एक ने चेहरे पर रूमाल बांध कर सिर पर हैल्मेट पहन रखा था। दूसरे लड़के ने चेहरे पर सिर्फ रूमाल बांधा हुआ था। आते ही दोनों ने अपनी जेब से देसी कट्टे निकाल लिए। दोनों ने उसे व अन्य कर्मचारियों को धक्का देकर एक कोने में खड़ा कर दिया।
PunjabKesari
मैनेजर पंकज ने उनकी इस कार्रवाई का विरोध किया तो युवकों ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी। एक कर्मचारी को आरोपियों ने थप्पड़ भी मारा। एक युवक ने काऊंटर की सीट पर बैठ कर गल्ले में रखे 19200 रुपए निकाल लिए, जबकि दूसरे ने अपनी जेब से कपड़े का एक थैला निकाला और उसमें जींस की पैंट भरनी शुरू कर दी।
PunjabKesari
लूट के बाद जैसे ही वे भागने लगे तो सेल्समैन संदीप ने एक आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी ने गोली मार दी। इसके बाद दोनों वहां से फरार हो गए। बिल्डिंग के मालिक गुरप्रीत सिंह के मुताबिक दोनों युवक का पीछा भी किया लेकिन वे फरार हो गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static