नार्थ-ईस्ट महिला से गैंगरेप मामले में SIT गठित, पुलिस ने जारी किया स्कैच

Tuesday, May 16, 2017 3:50 PM
नार्थ-ईस्ट महिला से गैंगरेप मामले में SIT गठित, पुलिस ने जारी किया स्कैच

गुड़गांव:गुड़गांव में नार्थ ईस्ट की महिला के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस आयुक्त ने घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आदेश दिया है। मामले की जांच के लिए एक एस.आई.टी. का गठन किया गया है। वहीं इस मामले में महिला के बताने पर पर पुलिस स्कैच भी तैयार कर जारी कर दिया है। 
मामले में जानकारी देते हुए पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार ने बताया कि मामले के खुलासे के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।

एस.आई.टी. का नेतृत्व डी.सी.पी. वेस्ट सुमीत कुमार कर रहे हैं जबकि इसमें एसी.पी. जय सिंह, एसीपी धारणा यादव, एस.एच.ओ. सैक्टर-17/18, क्राइम ब्रांच के नरेंद्र चौहान, क्राइम ब्रांच के राजकुमार, महिला जांच अधिकारी और एक पुरूष जांच अधिकारी शामिल है। रोहतक में एक 23 साल की युवती के साथ दरिंदगी और उसकी बेरहमी से हत्या की घटना के बाद गुड़गांव पुलिस ने नार्थ ईस्ट की महिला से चलती कार में गैंगरेप की घटना को काफी गंभीरता से लिया है। इस मामले में पुलिस किसी प्रकार का कोई चूक नहीं करना चाहती है। अब एस.आई.टी. पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। 

आपको बता दें कि मूलरूप से सिक्किम की रहने वाली एक महिला शहर के सैक्टर-17 सुखराली में पीजी में रहती है और तलाकशुदा है। वह कहीं जॉब नहीं करती है। पुलिस को दी गई शिकायत में उसने बताया था कि 12 मई को वह अपने एक दोस्त के साथ घूमने के लिए कनॉट प्लेस गई हुई थी और देर रात वह सुखराली पहुंची थी।  महिला ने शिकायत में बताया था कि सुुखराली उतरकर जैसे ही वह अपने पीजी की ओर मुड़ी वैसे एक कार आकर रूकी। कार में तीन युवक बैठे हुए थे। महिला का आरोप है कि कार सवार युवकों ने उसे जबरदस्ती कार में खींच लिया। फिर कार में बैठे युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोप है कि इस दौरान युवकों ने चलती कार में महिला से दुष्कर्म किया। युवक पीड़िता को कार में शहर में विभिन्न जगहों पर घुमाते रहे और फिर उसे दिल्ली ले जाकर छोड़ दिया था।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!