लूटपाट करने वाले बदमाशों का स्केच जारी, एक लाख रखा इनाम

punjabkesari.in Saturday, Nov 11, 2017 - 02:26 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): पिछले दिनों हुई लूट की वारदातों को सुलझाने के लिए सिरसा पुलिस ने बदमाशों के स्केच जारी किए हैं। पुलिस ने स्केच जारी करते हुए इन पर एक लाख का इनाम भी रखा है, साथ ही लोगों की से अपील की है ये बदमाश कहीं भी दिखाई दें तो तुरंत पुलिस को सूचित करें। गौरतलब है की पिछले सप्ताह नेशनल हाईवे पर बने दो पेट्रोल पंप लूटे गए थे। जहां पर लगे सीसीटीवी में बदमाशों की तस्वीरें कैद हो गई और इसी आधार पर पुलिस ने इनके स्केच जारी किए हैं।

PunjabKesari

दरअसल, पिछले एक सप्ताह में सिरसा जिले में लगभग चार जगह लूट हुई थी, जिसमें दो पेट्रोलपंप, एक ठेका और एक दुकान शामिल हैं। लेकिन इन सभी घटनाओं में एक भी आरोपी की गिरतारी नहीं की जा सकी है। नेशनल हाईवे पर स्थित दोनों पेट्रोल पंपों पर लगे सीसीटीवी में बदमाशों की तस्वीरें रिकॉर्ड हुई हैं। जिसके आधार पर पुलिस का मानना है कि, इन सभी वारदातों के पीछे किसी एक ही गिरोह का हाथ हो सकता है।

PunjabKesari   PunjabKesari  PunjabKesari

PunjabKesari  PunjabKesari

आरोपियों को पकडऩे के लिए डीएसपी विजय कुमार ने सार्वजनिक अपील करते हुए पांच लोगों का स्केच जारी किया और सूचना देने वाले को एक लाख का इनाम देने की घोषणा की है। 

PunjabKesari

बता दें कि, पिछले एक सप्ताह पहले सिरसा के नेशनल हाईवे पर स्थित दो पेट्रोल पंप, के साथ डबवाली के सांवतखेड़ा गांव के एक दुकानदार से लूटपाट हुई वहीं पन्नीवाला मोरिका में ठेका लूटा गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static