रिश्ते पर लगा खून का दाग, सो रहे छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Jun 17, 2017 - 11:07 AM (IST)

बहादुरगढ़:गांव दुल्हेड़ा में बीती रात एक भाई ने पशुओं के बाड़े में सो रहे अपने छोटे भाई पर रात को सोते समय लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ वार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। इस हत्याकांड से गांव के अनेक लोग भी सकते में हैं। थाना सदर पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर हत्यारोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 
PunjabKesari
जानकारी अनुसार दुल्हेड़ा निवासी कृष्ण के 2 बेटे हैं। बड़ा बेटा मनीष (25) शादीशुदा है तो छोटा बेटा अजय (22) अविवाहित था और वह एक रागिनी मंडल से जुड़ा हुआ था। देर रात करीब 12 बजे मनीष घर में आया और परिजनों से झगड़ा करने लगा। घर में तोड़फोड़ भी की। जब उसके मां-बाप ने उसे समझाना चाहा तो वह उनके साथ भी झगडऩे लगा। इसके बाद वह बाइक लेकर घर से चला गया। 
PunjabKesari
आरोप है कि इसी दौरान उसने अपने छोटे भाई अजय को भी ठिकाने लगाने की बात कही। परिजन डर के मारे जब अपने प्लाट जहां पर पशु बंधे हुए थे और उनकी  रखवाली के लिए अजय सो रहा था, वहां पहुंचे तो देखा कि चारपाई पर अजय खून से लथपथ था। जब उसके पिता कृष्ण व मां गीता ने उसे संभाला तो वह दम तोड़ चुका था। वारदात की सूचना थाना सदर पुलिस को मिली तो डी.एस.पी. हंसराज, एस.एच.ओ. एवं निरीक्षक जसबीर सिंह मौके पर पहुंचे और एफ.एस.एल. टीम को भी बुलाया। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। अजय के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया। इसके बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static