पैसों के लालच में सोसाइटी ने दिया टावर लगाने के आदेश, महिलाओं ने रोका काम

Tuesday, March 13, 2018 5:02 PM
पैसों के लालच में सोसाइटी ने दिया टावर लगाने के आदेश, महिलाओं ने रोका काम

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): रेड क्रॉस सोसाइटी ने चंद रुपयों की खातिर शहर के बीचों बीच बने वर्किंग वुमन हॉस्टल में मोबाइल टावर लगवाने के आदेश दे दिए, जिसके बाद भड़की हॉस्टल में रह रही ब्लाइंड लड़कियां और महिलाओं ने इसका जमकर विरोध  किया। हलाकि इसके बाद भी सोसाइटी के अधिकारी मोबाइल टावर लगाने का काम बंद करवाने की बजाए महिलाओं को ही उल्टा समझाते नजर अाए कि वे टावर को लगने दे। हालाकि उनकी जीद के अागे  अधिकारियों की पेश नहीं चली और अंत में मोबाइल टावर लगाने का काम बंद करवाना पड़ा। 
PunjabKesari
वहीं दूसरी तरफ पीड़ित महिलाओं का कहना है कि अगर मोबाइल टावर लगवाना है तो कहीं और लगवा दें। अगर कंपनी पैसे ही कमाना चाहती है तो यहां ATM की मशीन लगवा दें, ताकि ब्लाइंड लड़कियों और महिलाएं को पैसों के लिए दूर ना जाना पड़े. बावजूद इसके अधिकारी महिलाओं को मोबाइल टावर लगवाने के लिए समझाते रहे। अाखिर में उनकी जीद के अागे  रेडक्रास सेक्रेटरी बीवी ककथूरिया को उनके आगे झुकना पड़ा और मोबाइल टावर का काम बंद करवाने के आदेश दिए।
PunjabKesari
वहीं मोबाइल टावर से होने वाले नुकसान को लेकर रेडियोलोजर का भी कहना है कि इस टावर से निकलने वाले रेडिएशन हार्मफुल होती है और इससे न केवल जेनेरिक बल्कि कई तरह के कैंसर जैसी घातक बीमारियां भी होती हैं इसलिए यह टावर यहां नहीं लगना चाहिए। वही जब अपनी कोशिशों में असफल रहने के बाद रेडक्रॉस केसरी बीवी कथूरिया से पूछा गया तो उनका कहना था महिलाओं के विरोध के चलते मोबाइल टावर के काम को बंद करवा दिया गया है और मोबाइल टावर लगाने वाली कंपनी से उसके द्वारा ली गई परमिशन की भी जांच कर रहे हैं| 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!